Agnipath Scheme Protest: गोपालगंज में प्रदर्शनकारियों ने फूंकी ट्रेन, रेलवे स्टेशन पर मची अफरा-तफरी

Edited By Ramanjot, Updated: 16 Jun, 2022 03:38 PM

agnipath scheme protest protesters set fire to train in gopalganj

थावे-छपरा रेलखंड पर हुए इस घटना के बाद से रेल पुलिस ने पूरे रेलवे स्टेशन और ट्रेनों की सुरक्षा बढ़ाते हुए हाई अलर्ट जारी किया है। वहीं घटनास्थल सदर एसडीपीओ, एसडीएम समेत भारी संख्या में पुलिस बल और अग्निशमन की टीम पहुंच गई है। एक्सप्रेस ट्रेन में लगी...

गोपालगंजः बिहार में अग्निपथ योजना को लेकर दूसरे दिन भी भारी विरोध प्रदर्शन हो रहा है। गोपालगंज में आंदोलनकारियों ने सिधवलिया रेलवे स्टेशन पर गोरखपुर-पाटलिपुत्र एक्सप्रेस ट्रेन को आग के हवाले कर दिया है। यहां ट्रेन की कई बोगियों को जला दी गई। रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में सवार यात्रियों ने भाग कर किसी तरह से अपनी जान बचाई है। ट्रेन को आग के हवाले किए जाने के बाद रेलवे स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई।


PunjabKesari

थावे-छपरा रेलखंड पर हुए इस घटना के बाद से रेल पुलिस ने पूरे रेलवे स्टेशन और ट्रेनों की सुरक्षा बढ़ाते हुए हाई अलर्ट जारी किया है। वहीं घटनास्थल सदर एसडीपीओ, एसडीएम समेत भारी संख्या में पुलिस बल और अग्निशमन की टीम पहुंच गई है। एक्सप्रेस ट्रेन में लगी आग को बुझाने की कोशिशें की जा रही है। राहत की बात है कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि गोरखपुर-पाटलिपुत्र एक्सप्रेस ट्रेन गोरखपुर से पटना जा रही थी। सिधवलिया रेलवे स्टेशन पर जैसे ही पहुंची आंदोलनकारियों ने ट्रेन को अपने कब्जे में ले लिया और तोड़फोड़ करने में बाद आग के हवाले कर दिया। ट्रेन की बोगी से इस वक्त आग की लपटें जिस तरह से उठ रही है। उसे पूरा आसमान काले बादल से धुआं धुआं हो गया है। फिलहाल अग्निशमन विभाग की टीम वहां आग बुझाने में जुट गई है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!