​"NDA के सभी नेता हैं बेकार", तेजस्वी बोले- PM चाहे ट्रंप, पुतिन और किम जॉन से प्रचार करवा लें, तब भी कुछ नहीं होने वाला

Edited By Swati Sharma, Updated: 03 May, 2024 04:08 PM

all the leaders of the nda alliance are useless

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बार फिर भाजपा (BJP) पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि इन लोगों की हालत खराब हैं। हम और मुकेश सहनी महागठबंधन के पक्ष में अकेले घूम रहे हैं और उधर से कभी राजनाथ सिंह, कभी जेपी...

दरभंगा(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बार फिर भाजपा (BJP) पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि इन लोगों की हालत खराब हैं। हम और मुकेश सहनी महागठबंधन के पक्ष में अकेले घूम रहे हैं और उधर से कभी राजनाथ सिंह, कभी जेपी नड्डा जी, कभी अमित शाह आ रहे हैं तो कभी प्रधानमंत्री आ रहे हैं। यानी उनके जो स्थानीय व एलाइंस के नेता हैं, वे सभी बेकार हैं। उन लोगों से काम नहीं चल रहा हैं।

'आरक्षण विरोधी है चिराग'
तेजस्वी यादव ने कहा कि अब हालात तो इन लोगों का भी खट्टा हो रखा है। उन्होंने कहा कि हम तो बोलते हैं कि प्रधानमंत्री डोनाल्ड ट्रंप, पुतिन के साथ-साथ तानाशाह किंग जॉन को बुलाकर प्रचार करवा लें, लेकिन तब भी कुछ नहीं होने वाला है। आरक्षण के सवाल पर चिराग पासवान को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा कि चिराग ने कहा है कि पूर्व में जो संपन्न दलित हैं, उन्हें आरक्षण छोड़ देना चाहिए तो संपन्न दलित चिराग पासवान नहीं है क्या? समस्तीपुर से जिन्हें टिकट मिला.... वह लोग संपन्न नहीं हैं क्या? जिनको जमुई से टिकट मिला वह संपन्न नहीं है क्या? ये बात हमने नहीं खुद चिराग पासवान ने कहा था।

तेजस्वी यादव ने कहा कि इस बात को हमने बस चिराग पासवान को रिमाइंड कराया है कि संविधान में जो प्रावधान है... बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर ने जो आरक्षण दिया है। आप उसके विरोध में बात कर रहे हैं। बीजेपी के नेता कई बार मंच पर बिहार में कह चुके है कि संविधान को खत्म कर देंगे। हमने तो वीडियो भी डाला था। जो गया में इनके लोग बोल रहे थे।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!