दरभंगा में लूट की घटना पर BJP ने जताई चिंता, कहा- अपराधियों में खत्म हो गया पुलिस का भय

Edited By Ramanjot, Updated: 10 Dec, 2020 11:37 AM

bjp expressed concern over the robbery incident in darbhanga

बिहार में अपराध चरम पर है। दरभंगा में स्वर्ण आभूषण व्यवसायी से करोड़ों की लूट के बाद भारतीय जनता पार्टी ने ही राज्य की कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं। भाजपा के विधायक संजय सरावगी ने लूट की इस घटना पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि अपराधियों में...

दरभंगाः बिहार में अपराध चरम पर है। दरभंगा में स्वर्ण आभूषण व्यवसायी से करोड़ों की लूट के बाद भारतीय जनता पार्टी ने ही राज्य की कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं। भाजपा के विधायक संजय सरावगी ने लूट की इस घटना पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि अपराधियों में पुलिस प्रशासन का भय समाप्त हो गया है।

सरावगी ने पत्रकारों से कहा कि पुलिस प्रशासन को अपराधियों में भय बनाए रखने के लिए कड़े कदम उठाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि शहर के व्यस्ततम इलाके बड़ा बाजार में उनके घर से डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर इस तरह की घटना हुई है। उन्होंने बताया कि इस इलाके में सैकड़ों दुकानें हैं और भीड़-भाड़ लगी रहती है, ऐसे में इतनी बड़ी घटना का होना आश्चर्यजनक है।

भाजपा विधायक ने कहा कि अपराधियों ने पुलिस प्रशासन को चुनौती दी है और पुलिस महकमे को भी इसे चुनौती के रूप में ही स्वीकार करना चाहिए तथा अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी एवं लूटी गई सामग्री बरामद करने के लिए कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अपराधी लूट की घटना को अंजाम देने के बाद लगभग 100 मीटर तक अपने रिवॉल्वर से फायरिंग करते हुए बड़े आराम से पहले से खड़ी अपनी बाइक लेकर फरार हो गए।

संजय सरावगी ने कहा कि इतने व्यस्ततम इलाके में अपराधियों ने 25 से अधिक राउंड फायरिंग की है। शहरी क्षेत्र में लूट की यह सबसे बड़ी घटना है। बता दें कि दरभंगा नगर थाना क्षेत्र के बड़ा बाजार में स्वर्ण आभूषण के थोक विक्रेता मेसर्स अलंकार ज्वेलर्स में पांच की संख्या में सशस्त्र अपराधियों ने धावा बोला। इसके बाद अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर दुकान के मालिक पवन लाट एवं उसके छोटे भाई सुनील लाट समेत सभी कर्मियों को कब्जे में ले लिया। लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने दुकानदार सुनील लाट को रिवॉल्वर के बट से मारकर घायल कर दिया। इसके बाद करोड़ों रुपए के आभूषण लूटकर फरार हो गया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!