महंगाई के विरोध में सड़कों पर उतरे कांग्रेस नेता, पटना के बोरिंग रोड चौराहा से निकाली साइकिल रैली

Edited By Ramanjot, Updated: 17 Jul, 2021 05:11 PM

congress took out cycle rally in protest against inflation

पार्टी के बिहार मामलों के प्रभारी भक्त चरण दास के नेतृत्व में प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, राज्यसभा सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह, युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ललन कुमार के साथ ही पार्टी के विधायक और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता महंगाई के खिलाफ...

पटनाः बिहार कांग्रेस ने पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती हुई कीमत एवं कमरतोड़ महंगाई के विरोध में आज साइकिल रैली निकाली। राजधानी पटना के बोरिंग रोड चौराहा से शनिवार को साइकिल रैली की शुरुआत की गई। कांग्रेस के कुछ दिग्गज नेताओं को छोड़कर बड़ी संख्या में साइकिल पर सवार नेता एवं कार्यकर्ता सरकार विरोधी नारेबाजी करते रहे। विधान पार्षद प्रेमचंद्र मिश्रा और विधान पार्षद समीर कुमार सिंह भी रैली में साइकिल चलाते हुए शामिल हुए।

पार्टी के बिहार मामलों के प्रभारी भक्त चरण दास के नेतृत्व में प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, राज्यसभा सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह, युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ललन कुमार के साथ ही पार्टी के विधायक और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता महंगाई के खिलाफ साइकिल रैली में भाग लिए। इस विरोध प्रदर्शन में बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल हुई। महिला कार्यकर्ताओं ने बोरिंग रोड चौराहा पर और रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के विरोध में मिट्टी के चूल्हे पर चाय बनाकर अपना विरोध जाहिर किया। महिला नेताओं ने कहा कि मोदी सरकार को रसोई गैस की बढ़ी हुई कीमतों को तत्काल वापस ले लेना चाहिए।
PunjabKesari
भक्त चरण दास ने कहा कि आज जो देश में कमरतोड़ महंगाई है उससे समाज के सभी वर्ग के लोग प्रभावित हैं। आए दिन पेट्रोल डीजल और रसोई गैस की कीमतों में वृद्धि हो रही है। इसी तरह खाद्य तेल के साथ ही आवश्यक उपभोक्ता सामग्रियों की कीमतों में भी बेतहाशा वृद्धि हो रही है जिससे आम लोगों का जीना मुहाल हो गया है। कांग्रेस प्रभारी ने कहा कि कमरतोड़ महंगाई को रोकने में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार अब तक पूरी तरह से विफल साबित हुई है। सरकार को इससे कुछ लेना-देना नहीं रह गया है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में मोदी सरकार ने लोगों की जेब पूरी तरह से खाली कर उन्हें अंबानी और अडानी की जेबों में भरने का काम कर रही है। यदि सरकार अभी भी नहीं सुनती है तो इस जनविरोधी सरकार को उखाड़ फेंकने का काम किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!