कोरोना की चपेट में पटना विवि. के कुलपति सहित कई प्रोफेसर, दीक्षांत समारोह पर संकट के बादल

Edited By Nitika, Updated: 13 Apr, 2021 05:41 PM

corona to several professors including vice chancellor of patna university

बिहार में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। पटना विश्वविद्यालय भी इसकी चपेट में आ चुका है। पटना विश्वविद्यालय के कुलपति सहित कई प्रोफेसरों में कोरोना की पुष्टि हुई है। ऐसे में दीक्षांत समारोह पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं।

 

पटनाः बिहार में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। पटना विश्वविद्यालय भी इसकी चपेट में आ चुका है। पटना विश्वविद्यालय के कुलपति सहित कई प्रोफेसरों में कोरोना की पुष्टि हुई है। ऐसे में दीक्षांत समारोह पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं।

कुलपति के साथ ही साइंस कॉलेज और मगध महिला कॉलेज के शिक्षक और अन्‍य कर्मचारी के पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। कोरोना के चलते 24 अप्रैल को आयोजित होने वाले दीक्षांत समारोह पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं। हालांकि, इसके लिए बापू सभागार का स्थान तय किया गया है, लेकिन पटना में कोरोना के बढ़ते आंकड़े और सार्वजनिक कार्यक्रमों पर लगी पाबंदी के बीच दीक्षांत समारोह स्थगित किया जा सकता है।

बता दें कि पटना विवि प्रशासन ने राज्य सरकार के निर्देशानुसार 5 अप्रैल से ही कॉलेजों में ऑफलाइन एकेडमिक गतिविधियां बंद कर दी हैं। विवि प्रशासन ने पहले 11 अप्रैल तक एकेडमिक गतिविधियां बंद कीं। उसके बाद राज्य सरकार के निर्देशों में बदलाव के अनुसार 18 अप्रैल तक बंदी को बढ़ा दिया गया। इस बार पटना विवि प्रशासन अपना कन्वोकेशन ऑनलाइन कर सकता है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!