'अग्निपथ योजना' को लेकर नवादा में प्रदर्शन जारी, छात्रों ने रेलवे स्टेशन पर की आगजनी

Edited By Ramanjot, Updated: 16 Jun, 2022 11:59 AM

demonstration continues in nawada regarding agneepath yojana

दोनों ही मुद्दों को लेकर नवादा में युवाओं ने विरोध प्रदर्शन किए एवं बेरोजगारों ने सड़कों पर उतरकर आगजनी की। नवादा के प्रजातंत्र चौक, रेलवे स्टेशन एवं बायपास पर सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने सेना में नियुक्तियों के नए नियम अग्निपथ को लेकर अपना...

नवादाः बिहार में केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना का भारी विरोध फिर से शुरू हो गया है। नवादा जिले में सेना में भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं ने गुरुवार सुबह से ही किऊल-गया रेल लाइन को जाम कर दिया और जमकर प्रर्दशन किया। युवा सेना में भर्ती के लिए होने वाली लिखित परीक्षा में हो रही देरी का भी विरोध कर रहे हैं।
blockquote class="koo-media" data-koo-permalink="https://embed.kooapp.com/embedKoo?kooId=259a77f4-4d36-4f2b-8243-2c3b8c025fb6" style="background:transparent;border: medium none;padding: 0;margin: 25px auto; max-width: 550px;">


PunjabKesari

दोनों ही मुद्दों को लेकर नवादा में युवाओं ने विरोध प्रदर्शन किए एवं बेरोजगारों ने सड़कों पर उतरकर आगजनी की। नवादा के प्रजातंत्र चौक, रेलवे स्टेशन एवं बायपास पर सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने सेना में नियुक्तियों के नए नियम अग्निपथ को लेकर अपना आक्रोश जताया। प्रजातंत्र चौक पर उन्होंने टायर जलाकर प्रदर्शन किया और शहर के कई सड़कों को जाम कर दिया।

PunjabKesari

अभ्यर्थियों का कहना है कि ARO के द्वारा दो साल पहले 8 जिलों के अभ्यर्थियों का फिजिकल और मेडिकल कराया गया था, लेकिन उसके बाद कभी कोरोना तो कभी कोई और बहाना करके लिखित परीक्षा करवाने में देरी की जा रही है। अभ्यर्थियों की मांग है कि CEE Exam को शुरू किया जाए और टूर ऑफ ड्यूटी यानी TOD वापस लिया जाए। साथ ही परीक्षा में 2 साल देर हुई है, इसके लिए उन्हें 2 साल की छूट दी जाए।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!