मुश्किलों में घिरे नीतीश के विधायक, पूर्व जिला पार्षद की हत्या के मामले में FIR दर्ज

Edited By Ramanjot, Updated: 15 Feb, 2021 01:41 PM

fir on mla in case of murder of former district councilor

बिहार में पश्चिम चंपारण जिले के नौरंगिया थाना क्षेत्र में पूर्व जिला पार्षद दया वर्मा की हत्या के मामले में वाल्मीकि नगर के जनता दल यूनाईटेड (जदयू) विधायक धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ रिंकू सिंह समेत अन्य लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

बगहाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विधायक मुश्किलों में घिर गए हैं। दरअसल, पूर्व जिला पार्षद दया वर्मा की हत्या के मामले में वाल्मीकि नगर के जनता दल यूनाईटेड (जदयू) विधायक धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ रिंकू सिंह समेत अन्य लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

बगहा के पुलिस अधीक्षक किरण कुमार गोरख जाधव ने सोमवार को बताया कि पूर्व जिला पार्षद दया वर्मा की हत्या के मामले में उनकी पत्नी कुमुद वर्मा ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में कुमुद वर्मा ने आरोप लगाया है कि वाल्मीकि नगर के ठेकेदार मोहम्मद शकील और बबलू जायसवाल समेत अन्य लोगों को लेकर विधायक रिंकू सिंह रविवार की शाम बगहा-वाल्मीकि नगर मुख्य पथ पर सिरसिया का चौक पर आ धमके और वहां मौजूद मेरे पति पूर्व जिला पार्षद दया वर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी।

सूत्रों ने बताया कि भागने के क्रम में वहां मौजूद लोगों ने इनमें से एक बबलू जायसवाल को पकड़ लिया है। घटना के सभी पहलुओं की जांच कर रही है और नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। संभावना जताई जा रही है कि ठेकेदारी विवाद और राजनीतिक प्रतिद्वंदिता में पूर्व जिला पार्षद की हत्या हो सकती है। उल्लेखनीय है कि पश्चिम चंपारण जिले के नौरंगिया थाना क्षेत्र में रविवार की शाम सशस्त्र अपराधियों ने पूर्व जिला पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!