नीतीश राज में अपराध चरम पर, रेलवे स्टेशन परिसर के बाहर GRP उपनिरीक्षक को मारी गोली

Edited By Ramanjot, Updated: 01 Feb, 2021 12:46 PM

grp sub inspector shot in bihar

पटना (ग्रामीण) के बाढ़ रेलवे स्टेशन परिसर के बाहर अज्ञात अपराधियों ने सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) के एक उपनिरीक्षक को गोली मार दी। उन्हें पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (पीएमसीएच) में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस...

पटनाः बिहार में इन दिनों अपराध चरम पर है। कानून से बेखौफ होकर अपराधी बड़ी-बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला राजधानी पटना का है, जहां रेलवे स्टेशन परिसर के बाहर अज्ञात अपराधियों ने सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) के एक उपनिरीक्षक को गोली मार दी। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पटना में पुलिस अधीक्षक (रेल) जे. जालारदी ने बताया कि बाढ़ में तैनात विपिन कुमार सिंह पर शनिवार देर रात हमला किया गया। जालारदी ने कहा कि उन्होंने बाढ़ रेलवे स्टेशन के बाहर पांच-छह लोगों को देखा और उनसे वहां से हटने के लिए कहा। उन्होंने बताया कि इस बात को लेकर हुई बहस में एक अपराधी ने गोली चला दी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि विपिन सिंह के कमर में गोली लगी और उन्हें पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (पीएमसीएच) में भर्ती कराया गया। उन्होंने कहा कि उनकी हालत खतरे से बाहर है। पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!