International Yoga Day....उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने पतंजलि के योग शिविर में लिया हिस्सा

Edited By Ramanjot, Updated: 21 Jun, 2021 12:11 PM

industries minister shahnawaz hussain took part in patanjali s yoga camp

शाहनवाज हुसैन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफों के पुल बांधे। उन्होंने कहा कि योग हमारी जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन चुका है। भागदौड़ भरी जिंदगी में खुद को स्वस्थ बनाए रखने के लिए योग बहुत जरूरी है। वहीं कोरोना काल में योग का महत्व पहले से भी...

मुजफ्फरपुरः देशभर में आज 7वां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है। वहीं बिहार में भी अलग-अलग जगहों पर कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं। इसी बीच बिहार सरकार के उद्योग मंत्री व भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने मुजफ्फरपुर में पतंजलि के द्वारा आयोजित योग शिविर में हिस्सा लिया।

इस योग शिविर में सैकड़ों लोगों ने हिस्सा लिया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण को सुना। इस दौरान शाहनवाज हुसैन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफों के पुल बांधे। उन्होंने कहा कि योग हमारी जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन चुका है। भागदौड़ भरी जिंदगी में खुद को स्वस्थ बनाए रखने के लिए योग बहुत जरूरी है। वहीं कोरोना काल में योग का महत्व पहले से भी ज्यादा बढ़ गया है। इससे लोगों को मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ रहने में मदद मिल रही है।
PunjabKesari
बता दें कि योग के महत्व को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाने के लिए साल 2015 में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की शुरुआत की गई थी। योग दिवस के मौेके पर शाहनवाज हुसैन ज्यादातर मुजफ्फरपुर में ही रहते हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!