MLC की एक सीट के लिए निर्विरोध चुनी गईं रोजीना नाजिश, निर्वाची पदाधिकारी ने दिया प्रमाण पत्र

Edited By Ramanjot, Updated: 28 Sep, 2021 10:20 AM

jdu candidate rosina nazish elected unopposed mlc

विधान परिषद सदस्य तनवीर अख्तर के निधन से रिक्त हुई सीट के लिए हुए उपचुनाव में एक मात्र नामांकन दाखिल करने वाली दिवंगत तनवीर की पत्नी रोजीना नाजिश को निर्वाची पदाधिकारी सह पटना प्रमंडल के आयुक्त संजय कुमार अग्रवाल ने नाम वापसी के अंतिम दिन सोमवार को...

पटनाः बिहार विधान परिषद की एक खाली सीट पर सोमवार को जदयू उम्मीदवार रोजीना नाजिश निर्विरोध निर्वाचित हुई हैं। विधान परिषद सदस्य तनवीर अख्तर के निधन से रिक्त हुई सीट के लिए हुए उपचुनाव में एक मात्र नामांकन दाखिल करने वाली दिवंगत तनवीर की पत्नी रोजीना नाजिश को निर्वाची पदाधिकारी सह पटना प्रमंडल के आयुक्त संजय कुमार अग्रवाल ने नाम वापसी के अंतिम दिन सोमवार को इस पद के लिए निर्विरोध निर्वाचित घोषित कर दिया।
PunjabKesari
उपचुनाव की अधिसूचना 15 सितंबरको निर्गत हुई थी तथा नाम निर्देशन के अंतिम दिन 22 सितंबर को जदयू उम्मीदवार रोजीना नाजिश ने अपना पर्चा दाखिल किया था। 23 सितंबर को नाम निर्देशन पत्र की संवीक्षा में एकमात्र उम्मीदवार रोजीना का पर्चा सही पाया गया। उम्मीदवारी वापसी की अंतिम तिथि 27 सितंबर को अभ्यर्थी द्वारा नाम वापस नहीं लिए जाने की स्थिति में बिहार विधान परिषद की उक्त रिक्त सीट के लिए निर्वाची पदाधिकारी सह पटना प्रमंडलीय आयुक्त द्वारा रोजीना को निर्वाचित घोषित करते हुए प्रमाण पत्र प्रदान किया गया।
PunjabKesari
अवसर पर शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी, भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी, ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार, पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री मुकेश सहनी सहित कई अन्य जनप्रतिनिधि एवं अधिकारीगण उपस्थित थे।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!