फिर विवादों में घिरे JDU विधायक गोपाल मंडल, कहा- भागलपुर में मेरी वजह से हारा BJP प्रत्‍याशी

Edited By Ramanjot, Updated: 05 Jan, 2021 03:28 PM

jdu mla gopal mandal again embroiled in controversies

विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले जदयू विधायक गोपाल मंडल इस बार के विधानसभा चुनाव में भागलपुर से भाजपा उम्मीदवार रोहित पांडेय की हार का कारण खुद को बताकर एक बार फिर विवाद में घिर गए हैं।

पटनाः विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले जदयू विधायक गोपाल मंडल इस बार के विधानसभा चुनाव में भागलपुर से भाजपा उम्मीदवार रोहित पांडेय की हार का कारण खुद को बताकर एक बार फिर विवाद में घिर गए हैं। बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के शीर्ष नेतृत्व ने विधायक गोपाल मंडल के विवादित बयान पर संज्ञान लेते हुए उनसे स्पष्टीकरण की मांग की है।

इस पर जदयू के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने मंगलवार को बताया कि पार्टी आला कमान ने विधायक गोपाल मंडल के इस बयान पर संज्ञान लिया है। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने बयान पर स्पष्टीकरण देने को कहा गया है। इसके बाद ही पार्टी इस संबंध में किसी निर्णय पर पहुंचेगी। एनडीए के घटक जदयू के विधायक गोपाल मंडल का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक सभा में मंच से वह कह रहे हैं, ‘‘भाजपा की खरीदी हुई भागलपुर सीट से प्रत्याशी रोहित पांडेय को घमंड हो गया था। विधायक और सांसद बनने के लिए दबंग होना चाहिए लेकिन कुछ नहीं था, मुंह में बोली नहीं थी। उन्होंने प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी की एक चुनावी सभा में न तो मुझसे बात की और न ही मुझे नमस्कार किया। इसलिए, मैंने उनका प्रचार नहीं किया, जिसकी वजह से उनकी हार हुई।''

गोपाल मंडल ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान साहू परबत्ता उच्च विद्यालय की एक चुनावी सभा में मैंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से वादा किया था कि सभी सात विधानसभा सीट पर राजग प्रत्याशी की जीत होगी और यह मैंने कर दिखाया। हम केवल दो सीट नाथनगर और भागलपुर हारे। नाथनगर सीट पार्टी आलाकमान की गलतियों की वजह से वहीं भागलपुर सीट रोहित पांडेय के घमंड के कारण। मैंने पीरपैंती में ललन पासवान, कहलगांव में पवन यादव, सुल्तानगंज में प्रो. ललित और बिहपुर से राजग उम्मीदवार में इंजीनियर शैलेंद्र के लिए प्रचार किया इसलिए वे सभी जीत गए। गौरतलब है कि अभी हाल ही में विधायक गोपाल मंडल का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्हें ऑकेर्स्ट्रा में नर्तकियों के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है। इससे पहले भी वह विवादित बयान देकर जदयू नेतृत्व के मुश्किलें खड़ी करते रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!