12 वर्षीय मासूम से गैंगरेप... नाबालिग कहती रही 'भैया ऐसा मत कीजिए', लेकिन दरिंदों को नहीं आया तरस

Edited By Nitika, Updated: 10 Jan, 2021 07:04 PM

misdeed with minor

बिहार के रोहतास जिले से 12 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जहां पर नाबालिग कहती रही ''भैया मुझे जाने दो'', लेकिन दरिंदों को तरस नहीं आया। उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

 

रोहतासः बिहार के रोहतास जिले से 12 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जहां पर नाबालिग कहती रही 'भैया मुझे जाने दो', लेकिन दरिंदों को तरस नहीं आया। उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

जानकारी के अनुसार, घटना रोहतास जिले के दरीगांव थाना क्षेत्र की है, जहां पर जान पहचान के गोलू नामक युवक ने रात में लड़की को अपने 3 दोस्तों के साथ उठाया। इसके बाद उसे एक सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। वहीं इस घटना के बाद खून से लथपथ लड़की किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को बताया। इतना ही नहीं बाद में आरोपियों ने पुलिस को बताने पर परिवार वालों को जान से धमकी की भी दी।

बता दें कि इस घटना के बाद लड़की काफी सहमी हुई है। वह कहती है कि जिस युवक गोलू को वह भैया कहकर बुलाती थी, उसने ही उसके साथ गंदा काम किया। वह बार-बार कहती रही कि 'गोलू भैया ऐसा मत कीजिए' लेकिन उन्होंने खुद मेरे साथ गंदा काम किया, साथ में 2 अन्य लड़कों ने भी मेरे साथ गलत हरकत की। लड़की के परिजन गरीब हैं। इसके अतिरिक्त अभी तक पुलिस द्वारा अपराधियों को न पकड़ पाने का कारण निराश है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!