महागठबंधन में शामिल होने की खबर को सांसद वीणा देवी ने बताया 'भ्रामक', कहा- हम सभी NDA के साथ

Edited By Ramanjot, Updated: 14 Aug, 2022 01:05 PM

mp veena devi called the news of joining the grand alliance misleading

बता दें कि 3 सांसदों में से वैशाली के सांसद वीणा देवी के साथ-साथ सांसद महबूब अली कैसर और सांसद चंदन सिंह का नाम सामने आ रहा था। वहीं सांसद वीणा देवी से पूछा गया कि क्या वह एनडीए को छोड़कर महागठबंधन में शामिल होंगी तो उन्होंने साफ-साफ शब्दों में कहा...

मुजफ्फरपुरः बिहार में एनडीए के समर्थित दल राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के 3 सांसदों की महागठबंधन में शामिल होने की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई, जिसके बाद कई तरह की चर्चाएं होने लगी। वहीं वैशाली से सांसद वीणा देवी ने इस खबर को भ्रामक बताया है। उन्होंने कहा कि हम सभी एनडीए में रहेंगे।

बता दें कि 3 सांसदों में से वैशाली के सांसद वीणा देवी के साथ-साथ सांसद महबूब अली कैसर और सांसद चंदन सिंह का नाम सामने आ रहा था। वहीं सांसद वीणा देवी से पूछा गया कि क्या वह एनडीए को छोड़कर महागठबंधन में शामिल होंगी तो उन्होंने साफ-साफ शब्दों में कहा कि यह खबर सिर्फ और सिर्फ सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाकर चलाई जा रही है ऐसी कोई बात नहीं है हम सभी एनडीए में थे, हैं और रहेंगे।

लेकिन सूत्रों की मानें तो जिस तरह से यह खबर सोशल प्लेटफॉर्म पर दौड़ी, उसके बाद बिहार में चर्चा का विषय बन गया कि आने वाले समय में एनडीए के सदस्यों को महागठबंधन अपने में शामिल करेगी या नहीं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!