पटना स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से JDU के नीरज कुमार ने दाखिल किया नामांकन

Edited By Ramanjot, Updated: 01 Oct, 2020 04:22 PM

neeraj kumar filed nomination from patna graduate constituency

बिहार के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री और सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (JDU) के वरिष्ठ नेता नीरज कुमार (Neeraj Kumar) ने विधान परिषद के पटना स्नातक निर्वाचन क्षेत्र (Graduate constituency) के लिए आज अपना नामांकन दाखिल किया।

पटनाः बिहार के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री और सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (JDU) के वरिष्ठ नेता नीरज कुमार (Neeraj Kumar) ने विधान परिषद के पटना स्नातक निर्वाचन क्षेत्र (Graduate constituency) के लिए आज अपना नामांकन दाखिल किया।

नीरज कुमार (Neeraj Kumar) ने यहां आयुक्त कार्यालय जाकर अपना नामांकन पत्र भरा। इस दौरान कोरोना संक्रमण को लेकर चुनाव आयोग के दिशा-निर्देश के अनुसार कार्यकर्ता भी एक-दूसरे से दूरी बनाए हुए थे। पर्चा दाखिल करने के साथ ही नीरज कुमार अपनी जीत को लेकर काफी आश्वस्त नजर आए। बता दें कि पटना स्नातक और शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र (Teacher constituency) के लिए नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि 05 अक्टूबर है। परिषद चुनाव (Council election) के लिए 22 अक्टूबर को मतदान होगा जबकि मतों की गिनती 12 नवंबर को होगी।

पटना स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से नीरज कुमार, दरभंगा स्नातक क्षेत्र से दिलीप कुमार चौधरी, तिरहुत स्नातक क्षेत्र से देवेश चंद्र ठाकुर और कोसी स्नातक से डॉ. एन. के. यादव, पटना शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से नवल किशोर यादव, दरभंगा शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से डॉ. मदन मोहन झा, तिरहुत शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से संजय कुमार सिंह और सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से केदारनाथ पांडे का कार्यकाल छह मई 2020 को ही समाप्त हो गया है। इन रिक्त सीटों के लिए होने वाले द्विवार्षिक चुनाव को कोविड-19 के कारण चुनाव आयोग ने तीन अप्रैल को टाल दिया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!