नीतीश ने पटना रिंग रोड व गंगा पुल का किया निरीक्षण, कहा- निर्माण कार्य में लाई जाए तेजी

Edited By Ramanjot, Updated: 26 Aug, 2020 10:01 AM

nitish inspected patna ring road and ganga bridge

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को दो महत्वपूर्ण परियोजनाओं- पटना रिंग रोड तथा निर्माणाधीन कच्ची दरगाह-बिदुपुर छह लेन गंगा पुल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने पटना रिंग रोड निर्माण कार्य में और तेजी लाने का निर्देश दिया।

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को दो महत्वपूर्ण परियोजनाओं- पटना रिंग रोड तथा निर्माणाधीन कच्ची दरगाह-बिदुपुर छह लेन गंगा पुल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने पटना रिंग रोड निर्माण कार्य में और तेजी लाने का निर्देश दिया।
PunjabKesari
मुख्यमंत्री ने पटना रिंग रोड परियोजना के कन्हौली से अजमा तक निर्माणाधीन पथ का अवलोकन किया और इस रिंग रोड के कार्यों की समीक्षा भी की। उन्होंने निरीक्षण के क्रम में निर्माण कार्य में और तेजी लाने एवं इसे पूरा करने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि पटना रिंग रोड जिस-जिस स्थान पर राष्ट्रीय उच्च पथ या राज्य उच्च पथों से मिलेगा उन सभी स्थानों पर रिंग रोड को एलिवेट करके बनाया जाए ताकि जाम की समस्या नहीं रहे। इन सभी जंक्शनों पर फलाई ओवर बनाने का भी मुख्यमंत्री ने निर्देश दिया।
PunjabKesari
निरीक्षण के क्रम में मुख्यमंत्री ने अजमा ग्राम के ग्रामवासियों से बातचीत की, उनकी समस्याओं को सुना। उन्होंने कच्ची दरगाह-विदुपुर 6-लेन पुल का भी निरीक्षण किया औार सबलपुर में निर्माणाधीन कार्यों को भी देखा। निरीक्षण के क्रम में पाया गया कि तीन हजार से अधिक मजदूर वहां कार्यरत हैं एवं सभी 67 पायों में कार्य चल रहा है। निर्माण कार्य की प्रगति भी तेज है। सम्पूर्ण 19.5 किलोमीटर पथांश में भूमि की उपलब्धता करा दी गई है। दिसम्बर 2021 तक इसे पूर्ण करने का लक्ष्य रखा गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!