इमामबाड़ा में प्रवेश से मना करने पर पैकरों ने पुलिस पर किया पथराव, कई कर्मी घायल

Edited By Ramanjot, Updated: 29 Aug, 2020 05:08 PM

packers attacked police team in bhagalpur

कोरोना महामारी को लेकर बिहार में जारी लॉकडाउन के बीच भागलपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में इमामबाड़ा में प्रवेश करने से मना करने पर पैकरों ने पुलिसकर्मियों पर पथराव किया। इसमें एक सहायक अवर निरीक्षक समेत छह पुलिसकर्मी घायल हो गए।

भागलपुरः कोरोना महामारी को लेकर बिहार में जारी लॉकडाउन के बीच भागलपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में इमामबाड़ा में प्रवेश करने से मना करने पर पैकरों ने पुलिसकर्मियों पर पथराव किया। इसमें एक सहायक अवर निरीक्षक समेत छह पुलिसकर्मी घायल हो गए।

भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि कोरोना को लेकर लॉकडाउन के दौरान धार्मिक आयोजन पर रोक के बावजूद पैकरों की भीड़ इमामबाड़ा की बैरिकेडिंग तोड़कर जबरन घुस रही थी। इस दौरान वहां पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने जब उनलोगों को रोकने की कोशिश की तब उन्होंने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की एवं पथराव करना शुरू कर दिया। इस घटना में कोतवाली थाना के सहायक अवर निरीक्षक जयदीप कुमार, सिपाही अनिल ठाकुर समेत छह पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायलों को जवाहर लाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल (जेएलएनएमसीएच) में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इसके बाद पैकर इमामबाड़ा की बैरीकेडिंग तोड़कर अंदर प्रवेश कर गए और उन्होंने वहां लगे सीसीटीवी कैमरों को तोड़ दिया। इस दौरान विरोध करने पर उग्र लोगों ने इमामबाड़ा के मोजाबिर मोहम्मद सल्लो की पिटाई कर दी। बाद में भारी संख्या में पहुंची पुलिस ने कार्रवाई हुए भीड़ को तितर-बितर करने के बाद स्थिति को नियंत्रित किया। उन्होंने बताया कि इस मामले में घायल पुलिसकर्मियों के बयान पर दो अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। वहीं, जिले के सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!