राष्ट्रपति ने जनप्रतिनिधियों को दी सलाह, कहा- जनता की आशाओं को यथार्थ रूप देने का करें प्रयास

Edited By Ramanjot, Updated: 21 Oct, 2021 03:24 PM

public representatives should try to give reality to the hopes of the people

रामनाथ कोविंद ने गुरुवार को बिहार विधानसभा भवन के शताब्दी वर्ष समारोह को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित किया और कहा कि राज्य की जनता सभी जनप्रतिनिधियों को अपना भाग्य विधाता मानती है और उनकी आशाएं एवं आकांक्षाएं आप सब पर ही टिकी होती हैं। सभी देशवासियों...

पटनाः राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने जनप्रतिनिधियों को अपने आचरण और कार्यशैली से जनता की आशाओं को यथार्थ रूप देने का प्रयास करते रहने की नसीहत देते हुए आज कहा कि उन्हें विश्वास है कि विधायक सामाजिक अभिशापों से मुक्त, वरदानों से युक्त और सम्मानों से पूर्ण बिहार के निर्माण का संकल्प कार्यान्वित करने के लिए निरंतर प्रयत्नशील रहेंगे, जिससे बिहार वर्ष 2047 तक मानव विकास के पैमानों पर एक अग्रणी राज्य बन सकेगा।
PunjabKesari
रामनाथ कोविंद ने गुरुवार को बिहार विधानसभा भवन के शताब्दी वर्ष समारोह को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित किया और कहा कि राज्य की जनता सभी जनप्रतिनिधियों को अपना भाग्य विधाता मानती है और उनकी आशाएं एवं आकांक्षाएं आप सब पर ही टिकी होती हैं। सभी देशवासियों जिनमें बिहार के निवासी भी शामिल हैं अपने बेहतर भविष्य के लिए उनकी ललक दिखाई देती है। मुझे विश्वास है कि आप सभी विधायक अपने आचरण और कार्यशैली से जनता की आशाओं को यथार्थ रूप देने का प्रयास करते रहेंगे।
PunjabKesari
राष्ट्रपति ने कहा कि उन्हें प्रसन्नता है कि आज सबने सामाजिक अभिशापों से मुक्त और वरदानों से युक्त तथा सम्मानों से पूर्ण बिहार के निर्माण के लिए संकल्प अभियान का शुभारंभ किया है। उनकी कामना है कि सभी विधायक आज इस सदन में लिए गए संकल्पों को कार्यान्वित करें और बिहार को एक सुशिक्षित, संस्कारित और सुविकसित राज्य के रूप में प्रतिष्ठित करने के लिए निरंतन प्रयत्नशीन बने रहें। उन्हें विश्वास है कि विधायकों के ऐसे प्रयासों के बल पर वर्ष 2047 तक यानी देश की आजादी के शताब्दी वर्ष तक बिहार मानव विकास के पैमानों पर एक अग्रणी राज्य बन सकेगा। इस तरह राज्य की विधायिका का यह शताब्दी उत्सव सही मायनों में सार्थक सिद्ध होगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!