राहुल गांधी ने बिहार विधानसभा में हुए हंगामे को बताया शर्मनाक, कहा- "RSS-BJP मय" हुए नीतीश

Edited By Nitika, Updated: 24 Mar, 2021 12:04 PM

rahul gandhi calls shameful uproar in bihar assembly

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पुलिस को विशेष शक्ति देने के प्रावधान वाले एक विधेयक को लेकर बिहार विधानसभा में हुए हंगामे को शर्मनाक बताया है।

 

नई दिल्ली/पटनाः कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पुलिस को विशेष शक्ति देने के प्रावधान वाले एक विधेयक को लेकर बिहार विधानसभा में हुए हंगामे को शर्मनाक बताया है। साथ ही नीतीश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि लोकतंत्र का चीरहरण करने वालों को सरकार कहलाने का कोई अधिकार नहीं है। वहीं राहुल गांधी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार "आरएसएस-भाजपा मय" हो गए हैं।


राहुल गांधी ने ट्वीट किया, "बिहार विधानसभा की शर्मनाक घटना से साफ है कि मुख्यमंत्री पूरी तरह आरएसएस-भाजपा मय हो चुके हैं।" कांग्रेस नेता ने यह भी कहा, "लोकतंत्र का चीरहरण करने वालों को सरकार कहलाने का कोई अधिकार नहीं है। विपक्ष फिर भी जनहित में आवाज उठाता रहेगा- हम नहीं डरते!"

बता दें कि नीतीश सरकार के बिहार विशेष सशस्त्र के खिलाफ विधानसभा के बाहर से लेकर अंदर तक जो हुआ, उसकी हर कोई निंदा कर रहा है। इसे लेकर विपक्ष नीतीश सरकार पर लगातार हमला बोल रहा है। इतना ही नहीं निपक्ष ने इसे काला कानून बताकर जमकर विरोध किया।
 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!