रेल पटरियों पर चढ़ा बाढ़ का पानी, भागलपुर-जमालपुर रेलखंड में तीसरे दिन भी ठप रहा परिचालन

Edited By Ramanjot, Updated: 16 Aug, 2021 01:58 PM

rail operations stalled for the third day in bhagalpur jamalpur rail section

मालदह के मंडल रेल प्रबंधक यतेन्द्र कुमार ने सोमवार को बताया कि इस रेल खंड के बरियारपुर और कल्याणपुर स्टेशनों के पास शनिवार को बाढ़ के पानी के रेल पटरियों पर आने के बाद एहतियात के तौर पर रेल परिचालन को रोक दिया गया है। उन्होंने बताया कि इस वजह से कई...

भागलपुरः पूर्व रेलवे के मालदह मंडल में बिहार के भागलपुर-जमालपुर रेलखंड में रेल पटरियों पर बाढ़ के पानी आ जाने से आज तीसरे दिन भी रेल परिचालन ठप रहा।

मालदह के मंडल रेल प्रबंधक यतेन्द्र कुमार ने सोमवार को बताया कि इस रेल खंड के बरियारपुर और कल्याणपुर स्टेशनों के पास शनिवार को बाढ़ के पानी के रेल पटरियों पर आने के बाद एहतियात के तौर पर रेल परिचालन को रोक दिया गया है। उन्होंने बताया कि इस वजह से कई ट्रेनों को रद्द किया गया है, वहीं मालदह और भागलपुर से खुलने वाली कई महत्वपूर्ण ट्रेनें जैसे मालदा-आनंदविहार साप्ताहिक स्पेशल, मालदा-दिल्ली फरक्का, ब्रह्मपुत्र मेल, भागलपुर-आनंदविहार विक्रमशिला, सूरत एक्सप्रेस, भागलपुर-दादर स्पेशल ट्रेन का परिचालन कटिहार एवं बरौनी तथा बांका तथा जसीडीह के रास्ते से किया जा रहा है, जबकि भागलपुर-साहिबगंज रेलखंड पर दैनिक यात्रियों की सुविधा के लिए कुछ पैसेंजर ट्रेन चलाई जा रही है।

यतेन्द्र कुमार ने बताया कि बाढ़ के पानी से क्षतिग्रस्त हुए रेल पटरियों को दुरुस्त करने का काम युद्धस्तर पर जारी है। इसके लिए संबंधित विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारी दिन-रात लगे हुए हैं और जल्द ही रेल परिचालन को चालू कर दिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!