RJD ने उपचुनाव में धांधली का लगाया आरोप, कहा- कितना भी लगा लें दम, लेकिन जीत रहे है हम

Edited By Ramanjot, Updated: 31 Oct, 2021 05:58 PM

rjd alleges rigging in by elections

राजद ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर लिखा कि नीतीश कुमार ने अपनी देह का बचा-खुचा कपड़ा भी उतार फेंक दिया है। कितना भी लगा लें दम, लेकिन जीत रहे है हम। उन्होंने आगे लिखा कि कुशेश्वरस्थान विधानसभा अंतर्गत हरिनगर मध्य विद्यालय मतदान केंद्र संख्या 98,...

पटनाः बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने विधानसभा की दो सीटों पर हुए उपचुनाव में धांधली का आरोप लगाया है। पार्टी का कहना है कि नीतीश कुमार कितना भी दम लगा लें, लेकिन जीत तो राजद की ही होगी।

"कितना भी लगा लें दम, लेकिन जीत रहे है हम"
राजद ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर लिखा कि नीतीश कुमार ने अपनी देह का बचा-खुचा कपड़ा भी उतार फेंक दिया है। कितना भी लगा लें दम, लेकिन जीत रहे है हम। उन्होंने आगे लिखा कि कुशेश्वरस्थान विधानसभा अंतर्गत हरिनगर मध्य विद्यालय मतदान केंद्र संख्या 98, 98क, 96 ,97, 97क इन सभी बूथों पर प्रशासन द्वारा जबरन धांधली किया जा रहा है।

"जनता सब याद रखती है"
इसके अलावा राजद दरभंगा की ओर से आरोप लगाया कि कुशेश्वरस्थान के 179A पर पीठासीन अधिकारी द्वारा मतदाताओं पर लाठीचार्ज करवाने पर चुनाव आयोग ने उस पीठासीन अधिकारी को निलंबित करने का आश्वासन दिया है। मतदाता को अकेला और कमजोर ना समझें। किसी की सत्ता स्थायी नहीं रहती। जनता सब याद रखती है।


जदयू ने किया पलटवार
वहीं राजद के आरोपों पर जदयू ने करारा पलटवार किया है। जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा लालू परिवार बेचैनी में हैं। लालू यादव सरकार गिराने की बात कह रहे हैं तो बेटा कह रहा है कि गड़बड़ी हो रही। उन्होंने आगे कहा कि जनता के आदेश की प्रतीक्षा करें।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!