ये है बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था....एम्बुलेंस नहीं मिली तो मां को ठेले पर लादकर अस्पताल पहुंचा बेटा

Edited By Ramanjot, Updated: 01 Apr, 2022 11:47 AM

son reached hospital after loading mother on handcart

दरअसल, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हफला गंज से मोहम्मद आलम अपनी बीमार मां को इलाज के लिए ठेले पर लादकर सदर अस्पताल लेकर पहुंचे। पूछने पर मोहम्मद आलम ने बताया कि उन्हें एंबुलेंस नहीं मिली। मजबूरन उसे ठेले से अपनी मां को इलाज के लिए अस्पताल लाना पड़ा।...

कटिहारः बिहार में स्वास्थ्य विभाग की लचर व्यवस्था का खामियाजा आम लोगों को भुगतना पड़ रहा है। एंबुलेंस रहने के बावजूद भी मरीजों को एंबुलेंस नहीं मिल रहा है। ऐसा ही मामला कटिहार सदर अस्पताल में देखने को मिला है, जहां एम्बुलेंस नहीं मिली तो मरीज को ठेले पर लाद कर अस्पताल ले जाया गया।

PunjabKesari

दरअसल, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हफला गंज से मोहम्मद आलम अपनी बीमार मां को इलाज के लिए ठेले पर लादकर सदर अस्पताल लेकर पहुंचे। पूछने पर मोहम्मद आलम ने बताया कि उन्हें एंबुलेंस नहीं मिली। मजबूरन उसे ठेले से अपनी मां को इलाज के लिए अस्पताल लाना पड़ा। यूं तो कटिहार में 33 एंबुलेंस हैं, जिसमें 9 एंबुलेंस रद्दी है और बाकी एंबुलेंस रहने के बावजूद भी मरीजों को उसका सुविधा नहीं मिल रहा।

PunjabKesari

वहीं आजमनगर से भी आए हुए मरीज को सदर अस्पताल से दूसरी जगह रेफर करने पर भी एम्बुलेंस सेवा नहीं मिलने के कारण मरीज के परिजन भटकते नजर आए, कटिहार सदर अस्पताल की लचर व्यवस्था से मरीज के परिजनों के साथ साथ आम लोगों मे भी आक्रोश है कि इनकी सुधि लेने वाला कोई नही।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!