दो दिवसीय यात्रा के दौरान पटना पहुंचे मध्य प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष, विजय सिन्हा के साथ की मुलाकात

Edited By Ramanjot, Updated: 18 Apr, 2022 11:03 AM

speaker of madhya pradesh legislative assembly reached patna

इस दौरान बिहार विधानसभा अध्यक्ष ने गुलदस्ता, प्रतीक चिन्ह और शॉल भेंट कर उन्हें सम्मानित किया। आगत अतिथि ने विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा के साथ अल्पाहार भी किया। इस दौरान उनसे संसदीय तथा विधायी कार्यों और विधानसभा समितियों के क्रिया-कलाप पर...

पटनाः मध्य प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष गिरीश गौतम ने रविवार को बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा से मुलाकात की। गौतम अपनी दो दिवसीय यात्रा के दौरान रविवार को पटना पहुंचे और बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा से उनके सरकारी आवास दो, देशरत्न मार्ग, पटना में शिष्टाचार भेंट की।

इस दौरान बिहार विधानसभा अध्यक्ष ने गुलदस्ता, प्रतीक चिन्ह और शॉल भेंट कर उन्हें सम्मानित किया। आगत अतिथि ने विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा के साथ अल्पाहार भी किया। इस दौरान उनसे संसदीय तथा विधायी कार्यों और विधानसभा समितियों के क्रिया-कलाप पर सकारात्मक चर्चा हुई।

मध्य प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष ने कहा, 'अध्यात्म, करूणा, शांति और राजनीतिक तथा सामाजिक क्रांति की इस पावन धरती पर आकर मैं आज धन्य महसूस कर रहा हूं। मैं महात्मा गांधी के इस पावन प्रयोग भूमि को नमन करता हूं। उन्होंने सिन्हा के सामाजिक नैतिक संकल्प अभियान के संबंध में चर्चा की और इसको राष्ट्र निर्माण का वाहक बताया तथा कहा कि राष्ट्र प्रथम का भाव रखकर इस अभियान से हम सभी को जुड़ना चाहिए।' गौतम ने सिन्हा को मध्यप्रदेश आने का आमंत्रण भी दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!