JDU के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव बोले- BJP का ‘अटल धर्म' का पालन नहीं करना दुखद

Edited By Nitika, Updated: 27 Dec, 2020 06:29 PM

statement of kc tyagi

जदयू के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने आज कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के दौर से उनकी पार्टी भाजपा की सहयोगी रही है लेकिन यदि भाजपा अटल धर्म का पालन नहीं करती है तो यह दुखद पहलू है।

 

पटनाः जदयू के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने आज कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के दौर से उनकी पार्टी भाजपा की सहयोगी रही है लेकिन यदि भाजपा अटल धर्म का पालन नहीं करती है तो यह दुखद पहलू है।

केसी त्यागी ने रविवार को जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक के बाद आधिकारिक तौर पर अपनी पार्टी के स्टैंड को रखा। उन्होंने भाजपा को गठबंधन धर्म की याद दिलाते हुए कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी के समय से ही उनकी पार्टी भाजपा की सहयोगी रही है लेकिन यदि भाजपा अटल धर्म का पालन नहीं करती है तो यह बहुत ही दुखद है।

जदयू के प्रधान महासचिव ने कहा कि अरुणाचल प्रदेश में भाजपा ने जदयू के साथ जो किया वह गठबंधन धर्म नहीं है। पार्टी के विधायकों को मंत्रिमंडल में शामिल करने की बात हो रही थी लेकिन भाजपा ने ऐसा करने की बजाय जदयू के विधायकों को अपने पाले में कर लिया, जो दुखद है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी वर्ष 2005 से ही गठबंधन धर्म निभाती रही है। बिहार में आज तक कभी भी मंत्रिमंडल के सदस्यों के बीच किसी तरह का गतिरोध देखने को नहीं मिला है। सरकार में आपसी तालमेल के साथ काम करना जदयू को आता है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!