RCP सिंह बोले- मुख्यमंत्री नीतीश को वोट की नहीं बल्कि वोटरों की है परवाह

Edited By Ramanjot, Updated: 24 Jul, 2020 10:05 AM

statement of rcp singh

जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) एवं राज्यसभा में पार्टी के नेता आरसीपी सिंह ने बिहार की मौजूदा सरकार की उपलब्धियों का उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को वोट की नहीं बल्कि वोटरों की परवाह है।

पटनाः जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) एवं राज्यसभा में पार्टी के नेता आरसीपी सिंह ने बिहार की मौजूदा सरकार की उपलब्धियों का उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को वोट की नहीं बल्कि वोटरों की परवाह है।

आरसीपी सिंह ने गुरुवार को ऑनलाइन माध्यम से गोपालगंज जिला के भोरे एवं हथुआ तथा सीवान जिला के जीरादेई एवं बड़हरिया विधानसभा क्षेत्र में जदयू कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश वोट की नहीं, वोटरों की परवाह करते हैं। उन्होंने हमेशा मुख्यधारा में पीछे रह गए लोगों को विशेष अवसर देने की कोशिश की है। उनकी विचारधारा समावेशी विकास की विचारधारा है। बिहार, जो कभी ज्ञान और सत्ता दोनों का केंद्र रहा है, उनके नेतृत्व में आज फिर अपनी खोई प्रतिष्ठा हासिल कर रहा है।

जदयू नेता ने कहा कि तकनीकी क्षेत्र की ही बात करें तो आज बिहार के हर जिले में सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेज हैं, जिनमें 9215 बच्चे पढ़ रहे हैं। 13 कॉलेज निजी क्षेत्र में भी हैं और उनमें पढ़ने वाले बच्चों की संख्या इसके अतिरिक्त है। इसी तरह सरकारी क्षेत्र में आज 44 पॉलिटेक्निक कॉलेज हैं, जिनमें 12000 बच्चे पढ़ रहे हैं। 24 पॉलिटेक्निक कॉलेज निजी क्षेत्र में भी हैं। अब बिहार के बच्चों को बाहर जाने की जरूरत नहीं है लेकिन वर्ष 2005 तक इसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!