बिहार में कानून का राज है, यहां मदरसे भी चलेंगे और संस्कृत विद्यालय भी चलेंगेः शाहनवाज हुसैन

Edited By Ramanjot, Updated: 11 Jun, 2021 08:38 PM

statement of shahnawaz hussain

शाहनवाज हुसैन ने समस्तीपुर में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि गठबंधन के सभी घटक दल मिलकर बिहार के विकास के लिए काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि भाजपा-जदयू के रिश्ते सबसे अच्छे दौर में है और गठबंधन पूरी तरह मजबूत है।

समस्तीपुरः भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं बिहार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक दलों के बीच विवाद होने से इंकार करते हुए शुक्रवार को कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बनी डबल इंजन की सरकार पूरे पांच साल तक चलेगी।

शाहनवाज हुसैन ने समस्तीपुर में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि गठबंधन के सभी घटक दल मिलकर बिहार के विकास के लिए काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि भाजपा-जदयू के रिश्ते सबसे अच्छे दौर में है और गठबंधन पूरी तरह मजबूत है। भाजपा प्रवक्ता ने राजद) पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में राजद का खेला हो गया। राजद तो शपथ लेने के लिए तैयार बैठी थी लेकिन प्रदेश की जनता ने चुनाव में राजद का खेला कर दिया और जनमत राजग को दिया।

एक प्रश्न के उत्तर में शाहनवाज ने कहा कि बिहार में कानून का राज है। यहां मदरसे भी चलेगे और संस्कृत विद्यालय भी चलेंगे। उन्होंने कहा कि मदरसे बंद करने का कोई इरादा सरकार का नहीं है। बंगाल में विधि व्यवस्था चरमरा गया है। लोगों की लगातार हत्या हो रही हैं और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मूकदर्शक बनी हुई है। भाजपा नेता ने कांग्रेस की चर्चा करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भाजपा का विरोध करते-करते अब भारत का ही विरोध करने लगी है। प्रधानमंत्री एवं देश का विरोध करते-करते कांग्रेस पार्टी का एक दिन पूरी तरह से सफाया हो जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!