बिहार चुनाव से पहले एक बार फिर श्रीकृष्ण की शरण में मथुरा पहुंचे तेजप्रताप

Edited By Nitika, Updated: 05 Jul, 2020 04:18 PM

tejpratap reached mathura under the shelter of shri krishna

बिहार में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे एवं बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव बिहार विधानसभा चुनाव के कुछ ही समय पूर्व एक बार फिर ब्रज में प्रवास पर हैं।

मथुरा/पटनाः बिहार में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे एवं बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव बिहार विधानसभा चुनाव के कुछ ही समय पूर्व एक बार फिर ब्रज में प्रवास पर हैं। वह पिछले कई दिनों से ब्रज में राधाकृष्ण के लीला स्थलों के दर्शन कर रहे हैं। उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट से ‘राधे...राधे’ लिखकर बोलो ‘बांकेबिहारी लाल की जय’ का नारा लिखकर एक वीडियो भी शेयर किया है।


तेजप्रताप यादव का ब्रज से लगाव किसी से छुपा नहीं है। वे अक्सर यहां आते रहे हैं। इस बार भी वे करीब एक सप्ताह से ब्रज में रहकर ही राधाकृष्ण के क्रीड़ा स्थलों के दर्शन कर रहे हैं। लेकिन, इसके साथ ही उनके ध्यान में वर्ष के अंत से पूर्व बिहार में होने वाले आम चुनाव भी हैं। इसीलिए, वे सोशल मीडिया के माध्यम से 15 वर्षों से काबिज एनडीए सरकार को सत्ता से बाहर करने की भी अपील कर रहे हैं। अपने इरादों को जाहिर करते हुए तेज प्रताप ने नए नारे भी गढ़े हैं - ‘राजद ने ठाना है, बिहार बचाना है। बदलें सरकार, बदलिए बिहार। तेज रफ्तार, तेजस्वी सरकार।

तेजप्रताप ने पाला बदलकर भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं पर तंज कसते हुए ट्वीट किया कि जो बदनाम थे, भाजपा में जाकर अब ‘पवित्र’ हो गए। उन्होंने शुक्रवार को बिहार विधानसभा चुनाव में राजद की जीत की मनोकामना के साथ प्राचीन महादेव मंदिरों में पूजा- अर्चना की।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!