गया में प्रोफेसर के घर हुई डकैती का पुलिस ने किया खुलासा, 2 बदमाश गिरफ्तार; चोरी के आभूषण एवं हथियार बरामद

Edited By Ramanjot, Updated: 20 Sep, 2022 01:23 PM

the police disclosed the robbery at the professor s house in gaya

शिवपुरी कॉलोनी निवासी सेवा निर्मित प्रोफेसर डॉ. राय अश्वनी कुमार के घर में पांच की संख्या में अपराधियों ने हथियार के बल पर परिजनों को अपने कब्जे में ले लिया और इसके बाद नगदी सहित करीब तीन लाख रुपए मूल्य के सोने-चांदी के आभूषण को लूट लिया था। इस...

गयाः बिहार में गया जिला पुलिस ने डकैती में शामिल दो कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया तथा लूटे गए आभूषण सहित हथियार बरामद किया है। अपर पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने यहां बताया 31 अगस्त को गया जिले के चंदौती थाना क्षेत्र के शिवपुरी कॉलोनी में दिनदहाड़े अपराधियों ने हथियार के बल पर डकैती की घटना की अंजाम दिया था।

शिवपुरी कॉलोनी निवासी सेवा निर्मित प्रोफेसर डॉ. राय अश्वनी कुमार के घर में पांच की संख्या में अपराधियों ने हथियार के बल पर परिजनों को अपने कब्जे में ले लिया और इसके बाद नगदी सहित करीब तीन लाख रुपए मूल्य के सोने-चांदी के आभूषण को लूट लिया था। इस सिलसिले में वरीय पुलिस अधीक्षक हरप्रीत कौर के निर्देश पर स्पेशल टीम का गठन किया गया, जिसमें तकनीकी शाखा के पुलिसकर्मियों सहित चंदौती एवं गुरुआ थाना की पुलिस को शामिल किया गया।

अश्वनी कुमार ने बताया कि पुलिस के द्वारा लगातार अनुसंधान एवं विभिन्न जगहों पर छापामारी की गई। इसके बाद इस घटना में शामिल दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में योगेंद्र कुमार और रविंद्र पासवान शामिल है। पुलिस ने उनके पास से चार देशी पिस्तौल, 12 कारतूस, एक मैगजीन, दो मोटरसाइकिल एवं चोरी किए गए सोने के कई आभूषण को बरामद किया है। इस घटना में शामिल अन्य तीन अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!