हवाई यात्रियों को Go Air ने दिया बड़ा ऑफर, 2385 रुपए में कर सकते हैं सफर

Edited By Ramanjot, Updated: 05 Sep, 2020 05:56 PM

this airline gave big offer to air travelers

Go Air हवाई यात्रियों के लिए बड़ा ऑफर लेकर आई है। अगर आप कुछ दिनों के अंदर ट्रैवल करना चाहते हैं तो आपके लिए बेहद अच्छा मौका है क्योंकि कम से कम 2385 रुपए में आप हवाई सफर कर सकते हैं।

पटनाः Go Air हवाई यात्रियों के लिए बड़ा ऑफर लेकर आई है। अगर आप कुछ दिनों के अंदर ट्रैवल करना चाहते हैं तो आपके लिए बेहद अच्छा मौका है क्योंकि कम से कम 2385 रुपए में आप हवाई सफर कर सकते हैं।

गोएयर कंपनी ने इस ऑफर के तहत ट्रैवल पीरियड 30 सितंबर 2020 तक के लिए है। इस पीरियड में आप देशभर के कई शहरों में जा सकते हैं, जिसमें दिल्ली, कोलकाता, मुंबई, पटना, लखनऊ, नागपुर, अहमदाबाद, चंडीगढ़, वाराणसी, बागडोगरा, पुणे, बेंगलुरु, हैदराबाद, गुवाहाटी, जम्मू, जयपुर, रांची, चेन्नई, श्रीनगर शामिल है।

आपको बता दें कि गोएयर ने इस ऑफर के लिए बुकिंग शुरू कर दी है। इसके लिए आप गोएयर की वेबसाइट https://www.goair.in/ पर भी टिकट बुकिंग करा सकते हैं। इसमें वनवे और राउंड ट्रिप दोनों के लिए बुकिंग करा सकते हैं।

गोएयर की ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, दिल्ली से आने और दिल्ली से जाने वाली सभी फ्लाइट सिर्फ टर्मिनल 3 (गेट नंबर- 5 और 6) ऑपरेट होंगी। इसी तरह, मुंबई एयरपोर्ट पर फ्लाइट का ऑपरेशन टर्मिनल-2 (गेट नंबर-5) से होगा। वहीं बेंगलुरु एयरपोर्ट से सफर करने वाले यात्री किसी भी तरह की सहायता के लिए अब नए नंबर 080-22012001 पर कॉल कर सकते हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!