मंगल पांडेय ने कहा- पश्चिम बंगाल में अपराधियों का संगठित राजनीतिक गिरोह बना TMC

Edited By Nitika, Updated: 12 Dec, 2020 10:11 AM

tmc becomes organized political gang of criminals in west bengal

भाजपा के वरिष्ठ नेता और बिहार के स्वास्थ्य सह पथ निर्माण मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) अपराधियों का संगठित राजनीतिक गिरोह बन गया है।

पटनाः भाजपा के वरिष्ठ नेता और बिहार के स्वास्थ्य सह पथ निर्माण मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) अपराधियों का संगठित राजनीतिक गिरोह बन गया है।

मंगल पांडेय ने कहा कि गुरुवार को जिस तरह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के काफिले पर हमला हुआ, उससे साबित हो गया है कि वहां टीएमसी का गुंडाराज चल रहा है और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी इसका उपयोग भाजपा की बढ़ती ताकत को दबाने में कर रहीं हैं।

वहीं भाजपा नेता ने कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता को कितनी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा होगा, इसका सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में अपनी हार को देखते हुए टीएमसी के लोग हिंसा पर उतर आए हैं। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से यह उम्मीद नहीं की जा सकती कि वह हमले की घटना की जांच करवाएंगी, क्योंकि हमलावर कोई और नहीं, टीएमसी के लोग ही थे। यही वजह है कि मुख्यमंत्री इस हमले को नौटंकी बता रही हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!