नीतीश की शान में कसीदे गढ़ रहे कुशवाहा! बोले- जनता ने सुशासन बाबू को दिया जनादेश, सरकार गिरने...

Edited By Nitika, Updated: 03 Jan, 2021 01:31 PM

upendra kushwaha praised nitish kumar

बिहार की राजनीति में आजकल काफी उठापटक चल रही है। खासकर जब से राजद के वरिष्‍ठ नेता ने दावा करते हुए कहा कि जदयू के 17 विधायक उनकी पार्टी के संपर्क में हैं। इसी बीच रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा का नीतीश...

 

पटनाः बिहार की राजनीति में आजकल काफी उठापटक चल रही है। खासकर जब से राजद के वरिष्‍ठ नेता ने दावा करते हुए कहा कि जदयू के 17 विधायक उनकी पार्टी के संपर्क में हैं। इसी बीच रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा का नीतीश 'प्रेम' देखने को मिला है। उन्होंने कहा कि जनता ने सुशासन बाबू को जनादेश दिया है। इसलिए सरकार गिरने की बातें ठीक नहीं है।

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जनता ने उन्हें जनादेश दिया है और इनको सरकार चलाने के लिए वक्त देना चाहिए। अभी से सरकार गिरने की बात नहीं करनी चाहिए। अगर सरकार गिरती हैं और चुनाव के आसार बनते है तो बिहार की जनता का अपमान होगा। वहीं नीतीश कुमार के साथ जाने के सवाल पर पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ऐसी बाते मीडिया से ही उठती हैं और मीडिया ही ऐसे सवालों का जवाब दे।

बता दें कि राजद ने इशारा करते हुए कहा था कि जदयू के 17 विधायक उनकी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। अगर इतने विधायक वाकई जदयू से राजद में चले जाते हैं तो बिहार में नीतीश की अगुवाई वाली एनडीए सरकार गिर सकती है। इतने विधायक जुड़ने के बाद राजद बिहार में सरकार बनाने की स्थिति में आ जाएगा। हालांकि जदयू ने राजद के इस दावे को पूरी तरह बकवास बताया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!