प्लेटफॉर्म पर मां की हो चुकी थी मौत, रातभर गोद में सोता रहा बेखबर मासूम...दिल दहला देगी यह तस्वीर

Edited By Ramanjot, Updated: 06 Aug, 2022 02:53 PM

woman found dead on platform child was sleeping in her lap

भागलपुर रेलवे स्टेशन के जीआरपी प्रभारी अनिल कुमार ने शुक्रवार को इस घटना की जानकारी देते हुए कहा, “जीआरपी को सोमवार को एक प्लेटफॉर्म पर अज्ञात महिला का शव मिला। महिला की गोद में उसका बच्चा सो रहा था। महिला के शव को कई घंटों तक मुर्दाघर में रखा गया...

भागलपुरः बिहार में भागलपुर जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर एक महिला का शव मिला है, जिसकी गोद में उसका पांच साल का बेटा सो रहा था। यह मामला तब सामने आया जब बच्चा जागकर जोर जोर से रोने लगा। वहीं प्लेटफॉर्म पर मौजूद लोगों ने सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) को इसकी सूचना दी। इसके बाद जीआरपी के जवान महिला के शव और बच्चे को लेकर चले गए।

भागलपुर रेलवे स्टेशन के जीआरपी प्रभारी अनिल कुमार ने शुक्रवार को इस घटना की जानकारी देते हुए कहा, “जीआरपी को सोमवार को एक प्लेटफॉर्म पर अज्ञात महिला का शव मिला। महिला की गोद में उसका बच्चा सो रहा था। महिला के शव को कई घंटों तक मुर्दाघर में रखा गया लेकिन उसकी पहचान का पता लगाने के लिए पुलिस की मदद के लिए कोई आगे नहीं आया।'' पुलिस ने महिला के परिवार के सदस्यों को खोजने के लिए शहर के विभिन्न हिस्सों में मां और बच्चे की तस्वीरें लगाई हैं।

जीआरपी प्रभारी अनिल कुमार ने कहा, ‘‘लेकिन हमारी सारी कोशिशें बेकार गईं। आखिरकार हमने गुरुवार को महिला का अंतिम संस्कार कर दिया।'' कुमार ने कहा कि बुधवार को पोस्टमॉर्टम किया गया था और महिला की मौत के सही कारणों का पता रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा। इस सिलसिले में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। मृतक महिला के पांच साल के बेटे को बाल कल्याण समिति को सौंप दिया गया है और वह बच्चों की देखभाल के लिए बनाए गए केंद्र में रह रहा है।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!