बिना गर्दन के बॉडी, बड़ी-बड़ी आंखें....महिला ने मेंढक की शक्ल जैसे बच्चे को दिया जन्म, सब रह गए दंग

Edited By Ramanjot, Updated: 06 Mar, 2022 04:59 PM

woman gave birth to a child like a frog in bihar

यह खबर आग की तरह आसपास के क्षेत्र में फैल गई। सभी अचंभित थे बड़ी-बड़ी आंखों वाले बच्चे को देखकर। उसे देख सभी को यह लग रहा था कि जैसे एक मेंढक ही एक बच्चे के शरीर पर अपना मुंह लगाकर आया हो। अस्पताल में इस अजीबो-गरीब बच्चे को देखने के लिए अनगिनत लोगों...

गयाः बिहार में गया जिले के गुरुआ समुदाय स्वास्थ्य केंद्र अस्पताल में एक अजीबोगरीब बच्चे का जन्म हुआ, जिसे देखकर सब दंग रह गए। बिना गर्दन के...बड़ी-बड़ी आंखें...बिल्कुल एक मेंढक की तरह। यूं तो किसी के घर बच्चा होने पर पड़ोसियों व सगे संबंधियों को ही पता लगता है लेकिन यहां मामला कुछ और ही था। इस अजीबोगरीब बच्चे की खबर आग की तरह फैल गई।

अस्पताल में इस अजीबोगरीब बच्चे को देखने के लिए अनगिनत लोगों का हुजूम उमड पड़ा था। बड़ी-बड़ी आंखों वाले बच्चे को देखकर सभी अचंभित थे। सभी को यह लग रहा था कि जैसे एक मेंढक ही एक बच्चे के शरीर पर अपना मुंह लगाकर आया हो।

इतना ही नहीं जिसने भी मेंढक जैसे दिखने वाले बच्चे को देखा उनके मुंह से बस यही निकला कि हो ना हो यह बच्चा किसी अभिशाप का शिकार है। खैर यह तो लोगों का अंधविश्वास है। हालांकि जन्म के कुछ ही घंटों बाद ही बच्चे की मौत हो गई।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!