गेल के निजी सुरक्षाकर्मियों के अपहरण मामले में चार और अपराधी गिरफ्तार

Edited By Diksha kanojia, Updated: 23 Jun, 2021 02:00 PM

4 more criminals arrested in kidnapping of gail s personal security personnel

इससे पूर्व दो जून को पुलिस ने इस मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया था। उन्होंने बताया कि तीन मई को रामगढ़ से बोकारो के बीच बिछायी जा रही गैस पाइपलाइन परियोजना की सुरक्षा में तैनात दो सुरक्षाकर्मियों को अपराधियों ने अगवा कर लिया था जिनमें से एक को...

रामगढ़ः झारखंड के रामगढ़ में भारतीय गैस प्राधिकार लिमिटेड (गेल) की पाइपलाइन बिछाने की एक परियोजना में कार्यरत दो निजी सुरक्षाकर्मियों की तीन मई को हुई अपहरण की घटना में चार और अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, इन्हें मिलाकर अब तक इस मामले में कुल 13 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

रामगढ़ के पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने मंगलवार को बताया कि बीती रात इस मामले में पुलिस ने चार अन्य अपराधियों को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि 15 सदस्यों वाले गिरोह के कुल 13 अपराधियों को अबतक पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इससे पूर्व दो जून को पुलिस ने इस मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया था। उन्होंने बताया कि तीन मई को रामगढ़ से बोकारो के बीच बिछायी जा रही गैस पाइपलाइन परियोजना की सुरक्षा में तैनात दो सुरक्षाकर्मियों को अपराधियों ने अगवा कर लिया था जिनमें से एक को उन्होंने एक दिन बाद और दूसरे को पुलिस की छापामारी के दबाव में 19 दिनों बाद 22 मई को रिहा किया था।

इन सुरक्षाकर्मियों का अपहरण करने वाले गिरोह के आठ सदस्यों को हथियार समेत पुलिस ने दो जून को रामगढ़ के गोला पुलिस थाना क्षेत्र से भैरवी नदी के किनारे जंगल से पकड़ा था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!