7वीं से 10वीं जेपीएससी मुख्य परीक्षा में 802 अभ्यर्थी सफल, आयोग ने की इंटरव्यू की तिथि की घोषणा

Edited By Diksha kanojia, Updated: 01 May, 2022 02:45 PM

802 candidates successful in 7th to 10th jpsc main examination

मुख्य परीक्षा में चयन हुए अभ्यर्थियों के साक्षात्कार के लिए अभिलेख का सत्यापन 8 से 15 मई के बीच होगा, जबकि 9 से लेकर 16 मई तक साक्षात्कार का आयोजन आयोग कार्यालय में निर्धारित है।

 

रांचीः झारखंड लोक सेवा आयोग ने शनिवार देर शाम 7वीं से 10वीं सिविल सेवा मुख्य परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया। इसके साथ ही आयोग ने इंटरव्यू की तिथि की घोषणा कर दी है। जेपीएससी ने सिविल मुख्य परीक्षा का रिजल्ट जारी करने के साथ ही इंटरव्यू की तिथि भी घोषित कर दी है।

मुख्य परीक्षा में चयन हुए अभ्यर्थियों के साक्षात्कार के लिए अभिलेख का सत्यापन 8 से 15 मई के बीच होगा, जबकि 9 से लेकर 16 मई तक साक्षात्कार का आयोजन आयोग कार्यालय में निर्धारित है। साक्षात्कार में सम्मिलित अभ्यर्थियों का स्वास्थ्य जांच अगले दिन सदर अस्पताल में निर्धारित किया गया है। आयोग की ओर से यह भी जानकारी दी गयी है अभिलेख सत्यापन एवं साक्षात्कार के लिए उम्मीउवार ई-कॉल लेटर 2 मई से आयोग के वेबसाइट से डाउनलोड कर सकेंगे। उम्मीदवारों को कॉल लेटर डाक द्वारा नहीं भेजे जाएंगे।

ई-कॉल लेटर डाउनलोड नहीं होने की स्थिति में आयोग के हेल्पलाइन नंबर पर संपर्क किया जा सकेगा। सिविल सेवा में 8.2 उम्मीदवारों को सफल घोषित किया गया है। सभी सफल अभ्यर्थियों को अभिलेखों के सात्यापन और इंटरव्यू के लिए अलग-अलग तिथि को बुलाया गया है। गौरतलब है कि जेपीएससी ने 28 से 30 जनवरी 2022 के बीच जेपीएससी मुख्य परीक्षा ली थी। इस परीक्षा में 4293 अभ्यर्थी शामिल हुए थे। 7वीं से 10वीं जेपीएससी परीक्षा विभिन्न संवर्गों के 252 पदों के लिए आयोजित की गयी थी। यह पहला मौका है जब जेपीएससी ने 8 महीने के रिकॉर्ड समय में मुख्य परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है और अगले महीने इंटरव्यू भी ले ली जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!