आजसू प्रमुख के निर्देशानुसार रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव को लेकर प्रखंडवार महिला प्रभारियों की हुई नियुक्ति

Edited By Khushi, Updated: 23 Jan, 2023 04:46 PM

according to the instructions of the ajsu chief the appointment

झारखंड में आजसू प्रमुख सुदेश कुमार महतो के निर्देशानुसार रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव को लेकर प्रखंडवार महिला प्रभारियों की नियुक्ति की गई।

रांची: झारखंड में आजसू प्रमुख सुदेश कुमार महतो के निर्देशानुसार रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव को लेकर प्रखंडवार महिला प्रभारियों की नियुक्ति की गई। आजसू पार्टी के केंद्रीय मुख्य प्रवक्ता डॉ. देवशरण भगत ने कहा कि महिला प्रभारियों की नियुक्ति से रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव अभियान को मजबूती मिलेगी। गांव एवं वार्ड स्तर की महिला कार्यकर्ताओं की टीम को और मजबूत करने तथा सदस्यता अभियान की गति को और तेज करने में सभी महिला प्रभारी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी।

"सभी प्रभारी उपचुनाव की तैयारियों को लेकर ग्राम संवाद का नेतृत्व भी करेंगी"
उन्होंने कहा कि सभी प्रभारी उपचुनाव की तैयारियों को लेकर ग्राम संवाद का नेतृत्व भी करेंगी। सूची इस प्रकार है- गोला - नीरु शांति भगत एवं निर्मला भगत, दुलमी - पार्वती देवी एवं सरिता देवी, चितरपुर - वीणा चौधरी, रामगढ़ ग्रामीण - वीणा देवी, रामगढ़ नगर - वर्षा गाड़ी एवं अनिता साहू, रामगढ़ छावनी - बबीता देवी। साथ ही झारखंड आंदोलनकारी एवं सरना रत्न स्व. वीरेंद्र भगत जी की पत्नी एवं रांची जिला परिषद अध्यक्ष निर्मला भगत को मांडर विधानसभा क्षेत्र में संगठन के गठन, पुर्नगठन एवं विस्तार की जिम्मेदारी दी गई है। इसे लेकर डॉ. भगत ने कहा कि निर्मला भगत मांडर विधानसभा क्षेत्र में संगठन को मजबूत करने तथा वार्ड स्तर तक कार्यकर्ताओं की फौज तैयार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी तथा मांडर विधानसभा क्षेत्र के सभी प्रखंड - मांडर, चान्हो, इटकी, बेड़ो, लापुंग में आजसू पार्टी के सांगठनिक कार्यक्रमों को गति देंगी। उन्होंने कहा कि हमारा मकसद है कि आजसू पार्टी की विचारधारा जन-जन तक पहुंचे और इसी दिशा में निरंतर कार्य किया जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!