मजदूर यूनियन के बड़े नेता की गला रेत कर हत्या, अपराधियों ने कई राउंड गोलियां चलाकर किया छलनी

Edited By Khushi, Updated: 08 Jan, 2023 11:30 AM

after shooting a big leader of the labor union

झारखंड के रामगढ़ जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां रजरप्पा एरिया के यूनियन नेता रमेश विश्वकर्मा की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारने के बाद गला रेत कर हत्या कर दी।

रामगढ़: झारखंड के रामगढ़ जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां रजरप्पा एरिया के यूनियन नेता रमेश विश्वकर्मा की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारने के बाद गला रेत कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर अपराधी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है।

मजदूर यूनियन के नेता की हत्या
मामला जिले के रजरप्पा थाना क्षेत्र के सीसीएल रजरप्पा का है। यहां बीते शनिवार को रात 8 बजे कुछ अपराधी रजरप्पा क्षेत्र के यूनियन कार्यालय में पहुंचे। वहां यूनियन नेता रमेश विश्वकर्मा पहले से ही मौजूद थे। इस दौरान अपराधियों ने उनका नाम पूछा और नाम पूछने के बाद उन पर कई राउंड गोलियां चला दी। इसके बाद अपराधियों ने गला रेत कर हत्या कर दी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

पुलिस कर रही है मामले की जांच
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने घटनास्थल से देसी कट्टा बरामद किया है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं, चर्चित मजदूर नेता रमेश विश्वकर्मा की हत्या के कारणों अभी पता नहीं चल पाया है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!