राजनीतिक शुचिता का सम्मान करने वाले युवा नेताओं को प्रशिक्षण देकर भविष्य के लिए तैयार करेगी आजसू

Edited By Diksha kanojia, Updated: 24 Jul, 2021 05:37 PM

ajsu will prepare for future by training leaders respect political correctness

पार्टी के मुख्य केंद्रीय प्रवक्ता डॉ. देवशरण भगत ने शनिवार को बताया कि इसी लक्ष्य के साथ जल्द ही राज्य के प्रत्येक प्रखण्ड में आजसू पार्टी के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के लिए कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा। कार्यशाला के माध्यम से आजसू पार्टी की...

 

रांचीः आजसू पार्टी हर प्रखण्ड में ऐसे नेताओं और कार्यकर्ताओं की फौज तैयार करेगी, जिन्हें झारखंड एवं झारखंड की राजनीतिक विषयों का बोध हो तथा जो हर परिस्थिति में जनता के साथ खड़े रहें। पार्टी के मुख्य केंद्रीय प्रवक्ता डॉ. देवशरण भगत ने शनिवार को बताया कि इसी लक्ष्य के साथ जल्द ही राज्य के प्रत्येक प्रखण्ड में आजसू पार्टी के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के लिए कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा। कार्यशाला के माध्यम से आजसू पार्टी की विचारधारा तथा राजनीति की बारीकियों को सभी कार्यकर्ताओं को बताई जाएंगी। आजसू पार्टी के वरिष्ठ एवं अनुभवी नेता सभी को राजनीति का गुर सिखाएंगे।

भगत ने बताया कि यह बातें आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष तथा झारखंड के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुदेश कुमार महतो ने चतरा, गोड्डा तथा पाकुड़ जिले के 29 प्रखण्ड के नवनियुक्त प्रखण्ड पदाधिकारियों के लिए आयोजित शपथ सह संवाद समारोह के दौरान कही। आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष ने सभी नवनियुक्त प्रखण्ड पदाधिकारियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाते हुए नए दायित्वों के लिए शुभकामनाएं दी तथा सभी पदाधिकारियों से नए चेहरों को आजसू पार्टी में शामिल करने तथा युवाओं को दायित्व देने का निर्देश दिया।

इस दौरान उन्होंने सभी पदाधिकारियों से बारी-बारी से संवाद किया। उन्होंने कहा कि हम क्रमवार रुप से आगे बढ़ेंगे और कितना कार्य पूर्ण कर पाएं, इसे लेकर हर तीन महीने में मूल्यांकन करेंगे और फिर आगे बढ़ेंगे। उन्होंने सभी पदाधिकारियों से तीन महीने के भीतर सभी प्रकोष्ठ का गठन करने, पंचायत प्रभारियों की नियुक्ति करने तथा 8 अगस्त से हर प्रखण्ड में शुरु होनेवाले सामाजिक न्याय आंदोलन तथा 9 अगस्त को आदिवासी दिवस समारोह को सफल बनाने का निर्देश दिया। ज्ञात हो कि आजसू पार्टी ने राज्य के सभी 260 प्रखण्डों में प्रखण्ड कमिटी का पुनर्गठन एवं विस्तार किया है।

इसी क्रम में पार्टी सभी नवनियुक्त प्रखण्ड पदाधिकारियों का जिलावार शपथ ग्रहण सह संवाद समारोह का आयोजन कर रही है। शपथ सह संवाद समारोह के प्रथम दिन पूर्वी सिंहभूम, गिरिडीह तथा हजारीबाग जिला के 40 प्रखण्ड एवं दूसरे दिन चतरा, गोड्डा और पाकुड़ जिले के 29 प्रखण्ड के नवनियुक्त प्रखण्ड पदाधिकारियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी गई।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!