CM हेमंत बोले- उम्मीद करता हूं कि देश के लिए वरदान साबित होगा कोरोना टीका

Edited By Diksha kanojia, Updated: 16 Jan, 2021 05:57 PM

cm said i hope that corona vaccine will prove to be a boon for the country

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने शनिवार को कहा कि एक लंबे वैश्विक महामारी के दौर में आज देश को कोरोना का टीका मिल गया और उम्मीद है कि राष्ट्र के लिए यह वरदान साबित होगा।

रांचीः झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने शनिवार को कहा कि एक लंबे वैश्विक महामारी के दौर में आज देश को कोरोना का टीका मिल गया और उम्मीद है कि राष्ट्र के लिए यह वरदान साबित होगा।

सोरेन ने सदर अस्पताल में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि कोरोना वैक्सीन झारखंड को भी प्राप्त हुआ और इसकी शुरुआत आज सदर अस्पताल रांची से हुई। हमारा देश बहुत बड़ा देश है। बड़ा देश होने के साथ-साथ भारत की जनसंख्या लगभग सवा सौ करोड़ है। कोरोना वैक्सीन की उपयोगिता को ध्यान में रखते हुए केंद्र सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुरूप राज्य सरकार ने पूरी तैयारी की है। प्रथम चरण में राज्य के अस्पतालों में कार्यरत डॉक्टर, नर्स सहित सभी फ्रंटलाइन स्वास्थ्य कर्मियों का टीकाकरण किया जा रहा है।

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘मैं यह उम्मीद करता हूं कि कोरोना संक्रमण जैसे वैश्विक महामारी में यह कोरोना टीका देश के लिए वरदान साबित होगा। आज से कोरोना टीकाकरण कार्यक्रम पूरे राज्य में प्रारंभ हो रहा है। राज्य के 24 जिलों में 2-2 वैक्सीनेशन सेंटर बनाए गए हैं। राज्यभर में कुल 48 वैक्सीनेशन सेंटरों पर आज टीकाकरण कार्य प्रारंभ हुआ है।''

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!