कांग्रेस ने राजभवन के समक्ष दिया धरना, सोशल डिस्टेंसिंग का भी किया पालन

Edited By Diksha kanojia, Updated: 27 Jul, 2020 06:50 PM

congress staged before raj bhavan social distancing was also followed

झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने ‘लोकतंत्र बचाओ-संविधान बचाओ'' कार्यक्रम के तहत सोमवार को राजभवन के समक्ष एक दिवसीय धरना दिया। इस दौरान मंत्रियों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया।

 

रांचीः झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने ‘लोकतंत्र बचाओ-संविधान बचाओ' कार्यक्रम के तहत सोमवार को राजभवन के समक्ष एक दिवसीय धरना दिया। इस दौरान मंत्रियों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया।

जानकारी के अनुसार, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और राज्य के वित्त एवं खाद्य आपूर्ति मंत्री डॉ. रामेश्वर उरांव के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने कोरोना के कारण सोशल डिस्टेसिंग का पालन करते हुए राजभवन के समक्ष एक दिवसीय धरना दिया। धरना में पार्टी विधायक दल के नेता आलमगीर आलम, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, कृषि मंत्री बादल पत्रलेख, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय, सांसद गीता कोड़ा, प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष केशव महतो कमलेश समेत अन्य नेताओं ने हिस्सा लिया।

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रामेश्वर उरांव ने कहा कि कोरोना काल में जब पूरी दुनिया इस संकट से निपटने के लिए संघर्षरत है, वैसे समय में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सत्ता हथियाने के लिए सारी हदें पार कर दी है। देश में आजादी के बाद यह पहली बार हो रहा है, जब राजभवन जैसे संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग कर लोकतांत्रिक तरीके से चुनी हुई सरकार को गिराने का काम किया जा रहा है। जनमत का चीरहरण लोकतांत्रिक व्यवस्था की सेहत के लिए ठीक नहीं है। प्रजातंत्र बेड़ियों में है और देश की प्रजातांत्रिक व्यवस्था खतरे में है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!