मेदिनीनगर में अपराधियों ने की मोटर पार्टस कारोबारी की गोली मारकर हत्या

Edited By Diksha kanojia, Updated: 19 Jun, 2022 11:15 AM

criminals shot dead motor parts businessman in medininagar

मेदिनीनगर शहर थाना के प्रभारी अरुण कुमार महथा ने बताया कि गोली लगने के बाद कारोबारी अंजनी कुमार सिन्हा को मेदिनीराय चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल ले जाया गया, लेकिन गंभीर हालत होने की वजह से डॉक्टरों ने उन्हें रांची स्थित राजेन्द्र आयुर्विज्ञान...

मेदिनीनगरः झारखंड के मेदिनीनगर में शनिवार को मोटर्स पार्ट्स के एक कारोबारी की आपराधिक तत्वों ने गोली मार कर हत्या कर दी। मेदिनीनगर शहर थाना के प्रभारी अरुण कुमार महथा ने बताया कि गोली लगने के बाद कारोबारी अंजनी कुमार सिन्हा को मेदिनीराय चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल ले जाया गया, लेकिन गंभीर हालत होने की वजह से डॉक्टरों ने उन्हें रांची स्थित राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान रेफर कर दिया।

पुलिस के मुताबिक सिन्हा की रांची ले जाते समय लोहरदगा जिले के कुडू में मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कारोबारी अंजनी कुमार सिन्हा को उस वक्त गोली मारी गई, जब वह रेङमा चौक के एक मोटर पार्ट्स की दुकान से बाहर निकल रहे थे। इस अप्रत्याशित वारदात के बाद आसपास दहशत का माहौल पैदा हो गया और दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद कर दी।

पुलिस ने बताया कि कारोबारी तीन-चार माह में एक बार अपने व्यापार के सिलसिले में मेदिनीनगर आता था। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से आपराधिक तत्वों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। पटना के मूल निवासी सिन्हा रांची में कडरु से अपने कारोबार का संचालन करते हैं। महथा ने बताया कि घटना की वजह अबतक स्पष्ट नहीं हो सकी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!