धनबादः नहाने के दौरान तीन दोस्त ले रहे थे सेल्फी, युवक की भटिंडा फॉल में डूबकर हुई मौत

Edited By Diksha kanojia, Updated: 21 Jun, 2021 05:47 PM

dhanbad youth dies by drowning in bathinda falls while taking bath

जानकारी के अनुसार, घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि धनबाद के मनईटांड स्थित माड़ी गोदाम के पास के रहने वाले तीन अमन, जीत विश्वास और धीरज कुमार भटिंडा फॉल घूमने के लिए गए हुए थे। इसी दौरान अमन ने वहां नहाने की इच्छा जाहिर की लेकिन उसके बाकी दो...

धनबाद: झारखंड के धनबाद जिले के मुनीडीह ओपी क्षेत्र के भटिंडा फॉल में रविवार को डूबने से एक युवक की मौत हो गई। युवक अपने दो दोस्तों के साथ भटिंडा फॉल घूमने गया था। इसी दौरान नहाने के क्रम में सेल्फी लेने के चक्कर मे उसका पांव फिसल गया और वो गहरे पानी मे जा गिरा। युवक की पहचान मनईटांड निवासी अजय कुमार सिन्हा के पुत्र अमन सिन्हा (28) के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार, घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि धनबाद के मनईटांड स्थित माड़ी गोदाम के पास के रहने वाले तीन अमन, जीत विश्वास और धीरज कुमार भटिंडा फॉल घूमने के लिए गए हुए थे। इसी दौरान अमन ने वहां नहाने की इच्छा जाहिर की लेकिन उसके बाकी दो दोस्तों ने पहले यहां नहाने से मना किया। इसके बाद अमन द्वारा जिद किए जाने पर उसके दोस्त मान गए और तीनों फॉल में नहाने चले गए। अमन के दोस्तो के अनुसार अमन का नहाते वक्त ये सभी सेल्फी ले रहे थे। इसी दौरान अमन और उसके एक दोस्त का पांव फिसल गया और वो गहरे पानी में जा गिरे।

इस दौरान उसका एक साथी तो एक पत्थर पकड़ कर अपनी जान बचाई। जिसके बाद वहां मौजूद कुछ लोगों ने उन दोनों को नदी से बाहर निकाल लिया लेकिन अमन तेज धार में बह कर गहरे पानी में जा पहुंचा और वो डूब गया। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें अमन गहरे पानी मे डूबता नजर आ रहा है। आसपास काफी लोगों की भीड़ भी इकट्ठा है लेकिन उस गहरे पानी मे उतर कर अमन को बचाने की हिम्मत किसी ने नही की। यह वीडियो वहां मौजूद एक महिला ने बनाई है।

इस घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से डूब चुके अमन को खोजने के प्रयास में जुट गई है। देर शाम तक अमन का शव गोताखोर नही ढूंढ पाए थे। घटना की सूचना पर अमन के परिजन मुनीडीह ओपी पहुंच गए है। जबकि मौके पर मुनीडीह पुलिस कैम्प किए हुए है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!