कोयला व्यवसायी पर जानलेवा हमला वाले TPC के 8 उग्रवादी गिरफ्तार, AK 56 बरामद

Edited By Diksha kanojia, Updated: 11 Oct, 2021 04:27 PM

eight tpc militants arrested for deadly attack on coal trader ak 56 recovered

गिरफ्तार उग्रवादियों के पास से एके 56, 7.65 एमएम का तीन पिस्टल, 10 गोली , एक लाख 62 हजार 600 रुपए,सूमो गोल्ड वाहन, एक स्कॉर्पियो, 10 मोबाइल फोन,एक अपाचे बाइक एक बुलेट और एक सैंटरो कार सहित कई हथियार जब्त किए गए हैं।

 

रांचीः झारखंड में रांची के कांके थाना क्षेत्र के बोड़ेया में हुए कोयला व्यवसायी बबलू सागर मुंडा पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने तृतीय प्रस्तुति कमेटी( टीपीसी )के आठ उग्रवादियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार उग्रवादियों में इरफान अंसारी,अफरोज अंसारी, एजाज अंसारी, अरशद अली, अब्दुल्लाह आलम, इकरामुल अंसारी, जसीम खान और मैनुल अंसारी शामिल हैं।

गिरफ्तार उग्रवादियों के पास से एके 56, 7.65 एमएम का तीन पिस्टल, 10 गोली , एक लाख 62 हजार 600 रुपए,सूमो गोल्ड वाहन, एक स्कॉर्पियो, 10 मोबाइल फोन,एक अपाचे बाइक एक बुलेट और एक सैंटरो कार सहित कई हथियार जब्त किए गए हैं। एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने रविवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि 29 सितंबर को कोयला व्यवसायी बबलू कुमार मुंडा अपने परिवार के साथ जितिया पर्व के दौरान ब्लॉक चौक स्थित शिव मंदिर से पूजा करके घर लौटने के क्रम में बैंक ऑफ इंडिया शाखा अरसंडे के समीप अज्ञात सुमो वाहन पर सवार अपराधियों ने उनके फॉर्च्यूनर वाहन पर जान मारने की नियत से अंधाधुंध फायरिंग की थी। फायरिंग में बबलू मुंडा का प्राइवेट बॉडीगाडर् अजय सोनार गोली लगने से घायल हो गया था।

मामले को लेकर कांके थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसआईटी टीम का गठन किया गया था। इसके बाद इन लोगों की गिरफ्तारी की गई। एसएसपी ने बताया कि दूसरी ओर 2 मार्च 2020 को बबलू मुंडा के बड़े भाई भाजपा नेता प्रेम सागर मुंडा की हत्या मोराबादी स्थित होटल पाकर् प्राइम के समीप गोली मारकर अज्ञात अपराधियों ने कर दी थी।एसएसपी ने बताया कि हत्याकांड में चार उग्रवादियों भीखन गंझू, नीरज भोक्ता, इरफान अंसारी और अफरोज अंसारी की संलिप्तता पाई गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!