पूर्व सांसद फुरकान अंसारी ने कुछ तस्वीरें जारी कर कांग्रेस की आंतरिक गुटबाजी की खोल दी पोल

Edited By Diksha kanojia, Updated: 02 Aug, 2022 02:44 PM

former mp furkan ansari exposed the internal factionalism of congress

उन्होंने जो तस्वीरें जारी की है, उसमें कांग्रेस विधायक जयमंगल उर्फ अनूप सिंह असम के मुख्यमंत्री हेमंता बिस्वा के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी भी बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

रांचीः पश्चिम बंगाल में झारखंड के तीन कांग्रेस विधायकों की भारी कैश के साथ गिरफ्तारी के बाद इरफान अंसारी के पिता पूर्व सांसद फुरकान अंसारी ने कुछ तस्वीरें जारी कर कांग्रेस की आंतरिक गुटबाजी की पोल खोल दी है। उन्होंने जो तस्वीरें जारी की है, उसमें कांग्रेस विधायक जयमंगल उर्फ अनूप सिंह असम के मुख्यमंत्री हेमंता बिस्वा के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी भी बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं।

फुरकान अंसारी ने दावा किया है कि इन तस्वीरों से साफ है कि सरकार को अस्थिर करने में अनूप सिंह अहम भूमिका निभा रहे थे। अंसारी ने आज कहा कि भाजपा से हेमंत सरकार को खतरा नहीं है, बल्कि कांग्रेस अंतकर्लह में फंसी है। पार्टी में किसी विधायक से कोई मतभेद या नाराजगी है तो झारखंड कांग्रेस आपस में बातचीत कर पार्टी के अंदर की कलह को सुलझा लेना चाहिए। कलह सुलझाने के बदले विवाद को बढ़ाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जिस तरह प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, इससे जाहिर होता है कि साजिश के तहत फंसाने की कोशिश की गई है।

बेरमो विधायक अनूप सिंह पर आरोप लगाते हुए फुरकान अंसारी ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज करने की तारीख भी ठीक से नहीं लिखी गई है। अनूप सिंह की बात नहीं बनी तो साजिश रच दी। इसके बाद ही कांग्रेस के विधायकों को बंगाल पुलिस डिटेन किया। उन्होंने कहा कि तीन विधायकों से सरकार नहीं गिर सकती है। उन्होंने कहा कि झारखंड कांग्रेस की स्थिति काफी खराब है। उन्होंने कांग्रेस के आलाकमान से आग्रह करते हुये कहा है कि झारखंड कांग्रेस में बढ़ रहे अंतकर्लह को समाप्त करें, ताकि झारखंड में कांग्रेस मजबूत हो सके।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!