पाकुड़ में पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने भी की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Edited By Diksha kanojia, Updated: 30 Apr, 2022 06:07 PM

husband also committed suicide after killing his wife in pakur

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मृतका की पहचान कोटालपोखर गांव की पानसुरी टुडू (32 वर्ष) के रूप में की गयी है। पति की पहचान सीपीए सोरेन (38) वर्ष के रूप में की गयी है। शुक्रवार को ग्रामीणों ने घटना की सूचना महेशपुर पुलिस को दी।

 

पाकुड़ः झारखंड में पाकुड़ के महेशपुर थाना क्षेत्र के कोटलपोखर गांव में बृहस्पतिवार रात को हुए आपसी विवाद में पति ने पहले बेरहमी से पत्नी की पीट पीटकर हत्या कर दी फिर उसने स्वयं भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मृतका की पहचान कोटालपोखर गांव की पानसुरी टुडू (32 वर्ष) के रूप में की गयी है। पति की पहचान सीपीए सोरेन (38) वर्ष के रूप में की गयी है। शुक्रवार को ग्रामीणों ने घटना की सूचना महेशपुर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी सुनील कुमार रवि पुलिस दल के साथ 10 बजे मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों के सहयोग से सीपीए सोरेन के शव को नीचे उतरवाया और दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पाकुड़ सदर अस्पताल भेज दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि आपसी विवाद में पहले पति ने पत्नी की पीट पीटकर हत्या कर दी, फिर घर के पास स्थित अमरूद के पेड़ में फांसी का फंदा लगा कर स्वयं आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने ग्रामीणों के हवाले से बताया कि दोनों पति-पत्नी के बीच हमेशा विवाद होता रहता था। बृहस्पतिवार की रात भोजन करने के बाद दोनों शराब के नशे में किसी बात को लेकर आपस में उलझ गए। इसी दौरान घर में रखे हल से सीपीए ने पत्नी पानसुरी पर प्रहार करके उसके दोनों पैर तोड़ दिये। उन्होंने बताया कि गंभीर चोट के चलते पानसुरी की मौत हो गई। पत्नी की मौत से हुई घबराहट और पकड़े जाने के डर से सीपीए ने भी आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि दंपत्ति की मौत से उनके छह बच्चे अनाथ हो गए हैं। पंचायत के पूर्व मुखिया मनोज मरांडी ने तत्काल अंतिम संस्कार के लिए आर्थिक सहयोग दिया। थाना प्रभारी ने व्यक्तिगत रूप से मृतकों के बच्चों को महीनेभर का राशन उपलब्ध कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!