झारखंड पेरेंट्स एसोसिएशन ने किया 10th की परीक्षा रद्द करने के निर्णय का स्वागत

Edited By Diksha kanojia, Updated: 15 Apr, 2021 04:55 PM

jharkhand parents association welcomes decision to cancel 10th exam

झारखंड पेरेंट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय राय ने बुधवार को कहा कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए दसवीं की परीक्षा रद्द करने और बारहवीं का परीक्षा स्थगित किए जाने के निर्णय लिया गया है, जो स्वागतयोग्य है। कोरोना का कहर हर ओर टूट पड़ा है और हर तरफ...

रांचीः झारखंड पेरेंट्स एसोसिएशन ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) की दसवीं की परीक्षा रद्द करने और बारहवीं का परीक्षा स्थगित किए जाने के निर्णय का स्वागत किया है।

झारखंड पेरेंट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय राय ने बुधवार को कहा कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए दसवीं की परीक्षा रद्द करने और बारहवीं का परीक्षा स्थगित किए जाने के निर्णय लिया गया है, जो स्वागतयोग्य है। कोरोना का कहर हर ओर टूट पड़ा है और हर तरफ आम लोग त्राहिमाम कर रहे हैं। इन परिस्थितियों में केंद्र सरकार का यह फैसला हर अभिभावकों के लिए राहत भरा है।

उल्लेखनीय है कि केंद्र सरकार ने देशभर में कोविड-19 महामारी के बढ़ते मामलों के मद्देनजर केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) की दसवीं की परीक्षा रद्द कर दी है जबकि बारवीं की परीक्षा स्थगित करने का फैसला किया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में और केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, केंद्रीय शिक्षा सचिव तथा अन्य शीर्ष अधिकारियों की मौजूदगी में बुधवार को हुई एक बैठक में यह फैसला लिया गया।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!