परीक्षा में हुई गड़बड़ी के मामले में JPSC के अध्यक्ष ने अभ्यर्थियों को 4 दिनों में जवाब देने का दिया आश्वासन

Edited By Diksha kanojia, Updated: 24 Nov, 2021 12:51 PM

jpsc chairman assures candidates to reply in 4 days

अभ्यर्थियों में जेपीएससी के अध्यक्ष के सामने परीक्षा में हुई गड़बड़ी का मामला उठाया गया। साथ ही गड़बड़ी की निष्पक्ष जांच की मांग की गई। इस पर अध्यक्ष अमिताभ चौधरी ने अभ्यर्थियों को आश्वासन देते हुए कहा कि अगर परीक्षा में गड़बड़ी हुई है तो उसकी जांच की...

रांचीः झारखंड लोक सेवा आयोग (जेपीएससी) भवन में मंगलवार को यहां लगभग एक घंटे तक आंदोलनरत अभ्यर्थी और जेपीएससी अध्यक्ष की बैठक चली। इसमें भाजपा के कई विधायक भी मौजूद थे। अभ्यर्थियों में जेपीएससी के अध्यक्ष के सामने परीक्षा में हुई गड़बड़ी का मामला उठाया गया। साथ ही गड़बड़ी की निष्पक्ष जांच की मांग की गई।

इस पर अध्यक्ष अमिताभ चौधरी ने अभ्यर्थियों को आश्वासन देते हुए कहा कि अगर परीक्षा में गड़बड़ी हुई है तो उसकी जांच की जाएगी। जांच करने के लिए अभ्यर्थियों से चार दिनों का समय मांगा गया है। चौधरी ने कहा कि उन चार दिनों में अभ्यर्थियों के सारे सवालों का जवाब उन्हें लिखित रुप में सौंपा जायेगा। इससे पूर्व मंगलवार को मोरहाबादी मैदान के बापू वाटिका में प्रदर्शन करने के लिए जेपीएससी अभ्यर्थी एकजुट हुए थे। लेकिन पुलिस लाठीचार्ज के बाद वो तितर-बितर हो गए। जिसके बाद अभ्यर्थियों ने भाजपा विधायक भानू प्रताप शाही के नेतृत्व में आगे बढ़कर जेपीएससी भवन का घेराव किया।

अभ्यर्थियों के समर्थन में भाजपा के अन्य विधायक नवीन जयसवाल, आजसू विधायक लंबोदर महतो भी मौजूद थे। इसके बाद अभ्यर्थियों को जेपीएससी के अध्यक्ष अमिताभ चौधरी की ओर से मिलने का समय दिया गया है। समय मिलने के बाद अपनी मांगों को लेकर अभ्यर्थी चौधरी से मिलने पहुंचे। जेपीएससी कार्यालय में कुल 11 लोग अंदर गये थे। जिसमें भाजपा विधायक नवीन जयसवाल, भानू प्रताप शाही, देवेंद्र नाथ महतो, मनोज यादव के साथ पांच छात्र डेलीगेट्स शामिल थे। सभी अपनी मांग रखने के लिए जेपीएससी भवन पहुंचे थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!