राज्य में बेहतर स्वास्थ्य सेवा स्थापित करना हमारी प्राथमिकता: हेमंत सोरेन

Edited By Diksha kanojia, Updated: 08 Jan, 2022 02:02 PM

our priority is to establish better healthcare in the state hemant soren

‘स्वास्थ्य सुविधाओं में सुधार एवं प्रभावी उपचार के लिए अनुसंधान की जरूरत'' विषय पर एसोसिएशन ऑफ ऑटोलरीनोलॉजिस्ट ऑफ इंडिया (एओआई) की ओर से आयोजित वार्षिक सम्मेलन एओआईसीओएन-2022 को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने यह बात कही।

 

रांचीः झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने शुक्रवार को कहा कि राज्य में बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं स्थापित करने में उनकी सरकार जुटी हुई है क्योंकि यह उनकी प्राथमिकता है।

‘स्वास्थ्य सुविधाओं में सुधार एवं प्रभावी उपचार के लिए अनुसंधान की जरूरत' विषय पर एसोसिएशन ऑफ ऑटोलरीनोलॉजिस्ट ऑफ इंडिया (एओआई) की ओर से आयोजित वार्षिक सम्मेलन एओआईसीओएन-2022 को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि झारखंड में अस्पताल, मेडिकल कॉलेज, नर्सिंग कॉलेज, स्वास्थ्य शिक्षा संस्थान स्थापित करने की दिशा में राज्य सरकार निरंतर प्रयासरत है। 

स्वास्थ्य क्षेत्रों के कुछ योजनाओं पर सफलता मिली है और कुछ बेहतर कार्य योजनाएं प्रस्तावित भी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि आने वाले कुछ वर्षों में झारखंड स्वास्थ्य के क्षेत्र में अपनी अलग पहचान बना सके इस निमित्त प्रतिबद्धता के साथ राज्य सरकार कार्य कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!