पूरे 5 साल के लिए झारखंड की जनता ने चुनी सरकार: आरपीएन सिंह

Edited By Diksha kanojia, Updated: 18 Jan, 2021 01:22 PM

people of jharkhand elected government for full 5 years rpn singh

झारखंड प्रदेश कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह ने राज्य सरकार की स्थिरता को लेकर जारी अटकलों के बीच रविवार को एक बार फिर स्पष्ट किया कि राज्य की जनता ने पांच साल के लिए गठबंधन को जनादेश दिया है जो उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने का हरसंभव प्रयास कर रही है।

रांचीः झारखंड प्रदेश कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह ने राज्य सरकार की स्थिरता को लेकर जारी अटकलों के बीच रविवार को एक बार फिर स्पष्ट किया कि राज्य की जनता ने पांच साल के लिए गठबंधन को जनादेश दिया है जो उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने का हरसंभव प्रयास कर रही है।

जानकारी के अनुसार, सिंह ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता हर दिन राज्य की हेमंत सोरेन सरकार को लेकर कुछ न कुछ अनर्गल बयानबाजी करती है, लेकिन वे साफ तौर पर आश्वस्त करना चाहते हैं कि झारखंड की जनता ने पूरे पांच साल के लिए गठबंधन सरकार को चुनी है। कांग्रेस नेता ने कहा कि उनकी पार्टी भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रही है।

प्रशासनिक स्तर पर भी इसे लेकर बातचीत भी हुई है, कई समितियां जैसे निगरानी समिति, 20 सूत्री के सदस्य ग्रामीण स्तर पर भ्रष्टाचार रोकने में काम करते है। उन्होंने जनवितरण प्रणाली का उदाहरण देते हुए कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में इस प्रणाली में एक बड़ा लिकेज था। ऐसी समितियों का बंटवारा सहयोगी दलों के बीच जल्द हो, इसके पार्टी प्रयासरत है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!