हजारीबाग में 2 गुटों की झड़प में एक किशोर की मौत के बाद स्थिति तनावपूर्ण, 4 लोग गिरफ्तार

Edited By Diksha kanojia, Updated: 07 Feb, 2022 05:17 PM

situation tense after the death of a teenager in hazaribagh

हजारीबाग के पुलिस अधीक्षक मनोज रतन छोटे ने बताया कि बरही थानाक्षेत्र के करियाडपुर गांव में रविवार शाम को कथित हमले में रूपेश कुमार पांडे (17) की मौत हो गयी।

हजारीबागः झारखंड के हजारीबाग जिले में दो समुदायों के सदस्यों के बीच हिंसक झड़प में एक किशोर की मौत हो जाने के बाद कई हिस्सों में तनाव फैल गया। हजारीबाग के पुलिस अधीक्षक मनोज रतन छोटे ने बताया कि बरही थानाक्षेत्र के करियाडपुर गांव में रविवार शाम को कथित हमले में रूपेश कुमार पांडे (17) की मौत हो गयी।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस संघर्ष में कथित संलिप्तता को लेकिर चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि किसी ‘पुरानी रंजिश' को लेकर यह संघर्ष हुआ और उसमें कोई सांप्रदायिक कोण नहीं है। उन्होंने पीटीआई- भाषा से कहा, ‘‘ एक व्यक्ति के साथ मारपीट की गयी और अन्य की इस संघर्ष में जान चली गयी। दोनों दो भिन्न समुदाय से थे। '' छोटे ने बताया कि सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील जिला होने नाते क्षेत्र और उसके आसपास अफवाह फैलाने से रोकने के लिए इंटरनेट सेवाएं रोक दी गयी हैं। उन्होंने यह भी आश्वासन देने का प्रयास किया कि करियापुर गांव में स्थिति नियंत्रण में है।

उन्होंने कहा कि कुछ लोग इस घटना को रविवार के देवी सरस्वती के मूर्ति विसर्जन से जोड़कर देखने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन विसर्जन के लिए जुलूस निकलने से 30 घंटे पहले यह संघर्ष हुआ था, इसलिए इन दोनों घटनाओं में कोई संबंध नहीं है। उन्होंने कहा कि मृतक व्यक्ति के परिवार की ओर से अबतक कोई शिकायत नहीं दर्ज करायी गयी है लेकिन किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए क्षेत्र में पर्याप्त पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। भाषा राजकुमार नरेश नरेश 0702 1640 रांची नननन

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!