बिहार में RJD के साथ गठबंधन का सकारात्मक असर झारखंड में भी पड़ेगा: JDU

Edited By Nitika, Updated: 12 Aug, 2022 10:48 AM

statement of ashok chaudhary

जदयू के झारखंड प्रदेश के उपाध्यक्ष अशोक चौधरी ने कहा कि बिहार में जदयू का राजद के साथ गठबंधन कर सरकार बनाए जाने पर इसका सकारात्मक असर झारखंड में भी पड़ेगा और हम यहां भी संगठन को और अधिक मजबूत बनाने में सफल होंगे।

 

बोकारोः जदयू के झारखंड प्रदेश के उपाध्यक्ष अशोक चौधरी ने कहा कि बिहार में जदयू का राजद के साथ गठबंधन कर सरकार बनाए जाने पर इसका सकारात्मक असर झारखंड में भी पड़ेगा और हम यहां भी संगठन को और अधिक मजबूत बनाने में सफल होंगे।

अशोक चौधरी ने यहां पत्रकार सम्मेलन में कहा कि देश की वर्तमान हालात के मद्देनजर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन से अलग होने की जनता दल यू कार्यकर्ताओं, सांसदों एवं विधायकों के सामूहिक मांग पर पार्टी के शीर्ष और सर्वमान्य नेता बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुहर लगाया। उन्होंने इस कार्य के लिए उन्हें उनके प्रति आभार व्यक्त किया और कहा कि बदलते राजनीतिक घटनाक्रम में संप्रग के तहत नीतीश कुमार द्वारा पुन: मुख्यमंत्री का शपथ लेने से पार्टी के कार्यकर्ताओं में भारी उल्लास है और यह विश्वास है कि बिहार निरंतर प्रगति की ओर बढ़ेगा। इसका असर पूरे देश पर पड़ेगा।

उपाध्यक्ष ने कहा कि यह नेचुरल एलायंस है तथा समान विचारधारा के लोग हैं। साथ ही पाखंड और धूर्तता का यहां कोई स्थान नहीं है। उक्त घटनाक्रम द्वारा फलित फलाफल भाजपा द्वारा सहयोगियों को खत्म करने की बदनीयती का परिणाम है। उन्होंने कहा कि जदयू महात्मा गांधी, अंबेडकर, लोहिया, जयप्रकाश, कर्पूरी, बिनोद बिहारी महतो के नीतियों पर चलने वाली पार्टी है। आज पूरे देश के सामाजिक ताना-बाना को तोड़कर तनाव की स्थिति पैदा की जा रही है। देश भारी महंगाई और बेरोजगारी से जूझ रही है, इन मुद्दों को लेकर पार्टी संघर्ष करेंगी।

चौधरी ने कहा कि देश के विपक्ष को नीतीश कुमार के तौर पर एक दमदार, मजबूत, अनुभवी और ईमानदार नेता मिला है, जो हर बिंदु पर शासित पार्टी का सामना कर सकता है। झारखंड में पार्टी संगठन को सशक्त बनाने की दिशा में प्रयासरत हैं। जल्द ही सशक्ति करण हेतु पार्टी की राज्य कार्यकारिणी की बैठक होगी, जिसमें सदस्यता अभियान पर चर्चा होगी तथा नए सदस्य बनाने एक लक्ष्य निर्धारित किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!